अगर शनिवार को मिल जाए यह 3 संकेत तो समझो चमकने वाली है किस्मत
अगर शनिवार को मिल जाए यह 3 संकेत तो समझो चमकने वाली है किस्मत
Share:

आप सभी को बता दें कि शनिवार का दिन बहुत ख़ास होता है उन लोगों के लिए जो अपने काम को, अपने जीवन को सफल बनाना चाहते हैं. जी हाँ, शनिवार के दिन कई टोटके कर सकते हैं जो इंसान की किमस्त चमका सकते हैं. इसी के साथ जब शनिदेव अपनी कृपा किसी पर बरसाने वाले होते हैं तो वह उसे उसका संकेत दे देते हैं. जी हाँ, शनिदेव जब कृपा करने वाले होते हैं तब आपके सामने संकेत भेजते हैं लेकिन हम नादानी में उन्हें पहचान नहीं पाते हैं. तो आइए आज जानते हैं शनिवार की सुबह क्या नजर आ जाए जिससे हम मान लें कि शनि की कृपा बरसने वाली है.

भिखारी - कहते हैं अगर शनिवार की सुबह कोई भिखारी या निर्धन व्यक्ति आपके दरवाजे के सामने या आपके सामने आ जाए तो यह बहुत शुभ संकेत माना जाएगा, लेकिन अगर नादानी में आपने इन्हें डांटकर भगा दिया तो समझ लीजिए शनिदेव का प्रकोप आप पर बरसने वाला है इस कारण इन्हे कुछ ना कुछ जरूर देना चाहिए.

सफाई कर्मचारी - कहते हैं शनिवार की सुबह सफाई कर्मचारी नजर आ जाए या आप किसी को झाड़ू लगाते देख लें तो इसे भी बहुत अच्छा संकेत माना जाता है और उन्हें तत्काल कोई कपड़ा या कुछ रुपए अवश्य देना चाहिए. कहते हैं यह इस बात का संकेत है कि जिस काम के लिए आप घर से बाहर जा रहे हैं वह अवश्य सफल हो जाएगा.

काले कुत्ते - कहते हैं अगर शनिवार के दिन काले कुत्ते दिख जाए तो यह सबसे शुभ है क्योंकि काला कुत्ता शनिदेव का वाहन माना जाता है, शनिवार के दिन घर से बाहर निकलते हुए आपको अगर काला कुत्ता नजर आ जाए तो समझ लीजिए आपके कार्य को सिद्ध करने में शनिदेव आपके साथ है.

शनिवार को भूलकर भी न खाए यह चीज़े वरना हो सकता है खतरा

शनिवार को भूलकर भी ना खरीदें यह सामान वरना हो जाएंगे कंगाल

शनिवार को ध्यान रखे यह 10 बातें, होगा बड़ा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -