AAP विधायकों ने ही केजरीवाल की बोलती बंद कर रखी है
AAP विधायकों ने ही केजरीवाल की बोलती बंद कर रखी है
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के विधायक ही आप के राष्ट्री संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भारी पड़ रहे है। यह कहना है दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय का। दरअसल केजरीवाल इन दिनों हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में विपश्यना साधना के लिए गए हुए है। इस बीच वो 12 दिनों तक मीडिया, ट्विटर, फेसबुक से लेकर सारी बयानबाजियों से दूर रहेंगे।

इस पर उपाध्याय ने तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल अपने विधायकों के कारनामों से परेशान हैं, विधायक जिस तरह से कानूनी पचड़ों में फंस रहे हैं, केजरीवाल की बोलती बंद हो गई है। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा कि हर बात पर पीएम को कोसने वाले केजरीवाल के पास अब अपने ही विधायकों की करतूतों का जवाब नहीं है।

उपाध्याय ने कहा कि दिल्ली में जब भी मुख्यमंत्री पर दबाव बढ़ जाता है, तो वो यहां से निकलने का बहाना ढुंढता है। ध्यान और मौन व्रत के नाम पर विवादों से पीछा छुड़ाने की उनकी पुरानी आदत है। बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री आर पी सिंह ने कहा कि असली साधना तो दिल्ली की जनता की सेवा होनी चाहिए, लेकिन केजरीवाल तो मौन और साधना के नाम पर अपनी जिम्मेदारियों से भाग रहे है।

सिंह ने कहा कि इस वक्त दिल्ली वालों को उसके सीएम की जरुरत है। जो उनकी समस्याओं को सुलझाए, दिल्ली के विकास की योजना बनाए, लेकिन केजरीवाल जब तक दिल्ली में रहते हैं झगड़ा करते हैं। काम करने के वक्त दिल्ली से भाग जाते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -