सिंधिया के समर्थन में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने बोली ये बात
सिंधिया के समर्थन में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने बोली ये बात
Share:

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां काफी प्रसन्न नजर आ रहे है. उनकी प्रसन्नता की वजह ज्योतिरादित्य सिंधिया को माना जा रहा है. इस बदलाव को लेकर उन्होने कहा कि भाजपा में उनका स्वागत और अभिनंदन है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के इस बारे में दिए गए बयान ‘‘बड़ी बेशर्मी से हाॅर्स ट्रेडिंग हो रही है’’ पर पलटवार करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस ने जनता से झूठे वादे करके सत्ता प्राप्त की थी.

World Kidney Day: जानिए किस वजह से होते हैं किडनी के रोग, कैसे कर सकते हैं बचाव

अपने बयान में आगे उन्होने कहा कि उन वादों को पूरा नहीं करने के कारण जनता और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में रोष है. इसी कारण ज्योतिरादित्य सिंधिया लंबे समय से मेनिफेस्टो को लागू करने की मांग कर रहे थे और सड़कों पर उतरने की बात भी कही जा रही थी. जब उनकी कहीं भी सुनवाई नहीं हुई, तब उन्होंने कांग्रेस छोड़ने का फैसला लिया. इसमें भाजपा क्या कर सकती है? इसी तरह राजस्थान में भी किसानों की कर्ज माफी, बेरोजगारों को रोजगार भत्ता देने का वादा सरकार पूरा नहीं कर पा रही है. इसके अतिरिक्त भी कई झूठे वादे करके पूरे नहीं करने के कारण जनता में कांग्रेस सरकार के प्रति रोष व्याप्त है.

सिंधिया के पहुँचने से पहले भोपाल में विरोध शुरू, फाड़े गए पोस्टर, फेंकी गयी स्याही

इसके अलावा डाॅ. पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत ने छह महीने पहले बसपा के विधायकों को हाॅर्स ट्रेडिंग के जरिए कांग्रेस में शामिल किया था, जब उनकी शर्म कहां थी. यह पहला वाकिया नहीं है. इससे पहले भी मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने पिछले कार्यकाल में हाॅर्स ट्रेडिंग के जरिए, बसपा विधायकों को कांग्रेस में शामिल किया था. जब दो बार ऐसा करने के बाद भी मुख्यमंत्री गहलोत को शर्म महसूस नहीं हुई, तो उन्हें इस तरह का बयान देने का कोई हक नहीं बनता. इस तरह की हाॅर्स ट्रेडिंग का इतिहास तो कांग्रेस का रहा है.

दिल्ली हिंसा पर भड़के ओवैसी, कहा- गुजरात में हमारी लाशों पर पाँव रखकर कोई पीएम बन गया

कांग्रेस से सिंधिया के अलग होने के बाद पार्टी में बिगड़ा माहौल

अभी 'कोरोना' से नहीं मिलेगा छुटकारा, और अधिक फैलेगा वायरस, अमेरिकी वैज्ञानिक का दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -