ओडिशा के खिलाफ खेले जाने के तरीके से संतुष्ट: विकुना
ओडिशा के खिलाफ खेले जाने के तरीके से संतुष्ट: विकुना
Share:

ओडिशा एफसी ने गुरुवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेला। इस ड्रॉ के बाद, केरला ब्लास्टर्स के मुख्य कोच किबू विकुना ने कहा कि वह अपने पक्ष के प्रदर्शन से संतुष्ट हैं।

खेल के बाद उन्होंने कहा- "हम अंक प्राप्त करने के लिए मैच जीतना चाहते थे। हम दोनों हिस्सों में (ओडिशा की तुलना में) बहुत बेहतर थे। हमारे पास बहुत अधिक मौके थे और केवल दो गोल किए। और प्रतिद्वंद्वी भी कई अवसरों के बिना। दो गोल किए। यह समझना मुश्किल है। इस स्थिति को समझाना मुश्किल है और पचाना मुश्किल है। " उन्होंने आगे कहा "हम जिस तरह से खेले उससे संतुष्ट हूं। हम बहुत अधिक संभावनाएं पैदा कर रहे हैं। लेकिन, शायद, हमें संतुलन की समस्या थी। मुझे लगता है कि हम बहुत ज्यादा जीत रहे हैं। दो लक्ष्यों को हासिल करना संभव नहीं है। हर खेल में क्योंकि गोल करना मुश्किल है। गोल करने के मामले में, हम अच्छे हैं, हम गोल कर रहे हैं। हम प्रतिद्वंद्वी के पड़ाव में संभावनाएं पैदा कर रहे हैं। "

दूसरी ओर, इस ड्रॉ के बाद, ओडिशा एफसी के अंतरिम कोच गेरी पेटन को लगता है कि वे मैच जीत सकते थे क्योंकि वे मैच के आखिरी मिनट तक लड़े थे।खेल के बारे में बात करते हुए, ओडिशा के डिएगो मौरिसियो (45 ', 74') ने गोल किए, जबकि केरल के लिए जॉर्डन मरे (52) और गैरी हूपर (68 ') ने गोल किया। 

मैच के अंतिम क्षणों तक लड़ते हुए हम खेल जीत सकते थे: ओडिशा के कोच Peyton

ऑस्ट्रेलियन ओपन पांच दिन के लॉकडाउन के बावजूद जारी रहेगा

ऑस्ट्रेलियन ओपन: सेरेना विलियम्स 90वीं जीत के साथ चौथे दौर में किया प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -