संतुष्ट हूं कि वादा पूरा किया- वरुण शर्मा
संतुष्ट हूं कि वादा पूरा किया- वरुण शर्मा
Share:

फिल्म 'फुकरे रिटर्नस' की सफलता के चलते अभिनेता वरूण शर्मा जमकर सुर्खिया बटोर रही है. बता दे कि, हाल ही में मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फिल्म फुकरे रिटर्नस में वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा ने अहम भूमिका निभायी है. ख़ास बात यह है कि, फिल्म वीकेंड के दौरान 32 करोड़ की शानदार कमाई कर चुकी है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में वरूण शर्मा ने कहा कि, "मैं बहुत रोमांचित हूं और इस बात को जानकर अच्छा लग रहा है कि फिल्म को अदभुत प्रतिक्रिया मिल रही है. जब दर्शकों से इस तरह की प्रतिक्रिया मिलती है तो बहुत खुशी होती है, इसे शब्दों में व्यक्त करना मेरे लिए मुश्किल हैं मैं बहुत खुश और अभिभूत हूं." इसके अलावा फुकरे रिटर्नस निर्देशक लांबा ने कहा कि, "मैं बहुत खुश और संतुष्ट हूं कि फिल्म ने लोगों का मनोरंजन करने का वादा पूरा किया. दर्शकों ने महज तीन दिनों में ऐसा प्यार दिया, जिससे मैं निशब्द हूं. मुझे खुशी है कि हम उनका मनोरंजन कर पाए.

बता दे कि,वरुण ने अपने करियर की शुरुआत सुपरहिट फिल्म 'फुकरे' से की थी. इस फिल्म में उनकी कॉमिक टाइमिंग को क्रटिक्स बेहद तारीफें मिली थी. इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी फ़िल्में साइन की. इसके बाद वह 'रब्बा मै क्या करूँ' में नज़र आये. इसके बाद फिल्म 'डॉली की डोली' में वरुण की कॉमिक टाइमिंग ने एक बार फिर दर्शकों ने काफी पसंद किया.

ये भी पढ़े

साउथ के इस बस कंडक्टर ने कमाया दुनिया में नाम

ऋचा चड्ढा का गुस्सा सातवें आसमान पर

'चिट्टी रोबोट' ने फैंस को गिफ्ट में दिया 'काला'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -