यूटीटी के चौथे सत्र से पहले साथियान और शरत और मनिका को भेजा गया वापस
यूटीटी के चौथे सत्र से पहले साथियान और शरत और मनिका को भेजा गया वापस
Share:

अनुभवी शरत कमल और जी साथियान उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्हें उनकी संबंधित फ्रेंचाइजी ने अल्टीमेट टेबल टेनिस (UTT) लीग के चौथे सत्र से पहले रिटेन (अपने साथ बरकरार रखना) कर दिया है। गत चैंपियन चेन्नई लायंस ने 10 बार के राष्ट्रीय चैंपियन शरत जबकि तीसरे सत्र के उप विजेता दबंग दिल्ली TTC ने साथियान को अपने साथ बरकरार रखा है।

इंडिया की स्टार महिला खिलाड़ी मनिका बत्रा एक बार फिर बेंगलुरू स्मैशर्स के लिए खेलती हुई दिखाई देने वाली है जबकि एशियाई खेलों के कांस्य पदक विजेता मानव ठक्कर को यू मुंबा TT ने अपने साथ जोड़े रखा है। आगामी सत्र में छह टीम भाग लेंगी इसमें बेंगलुरू स्मैशर्स, चेन्नई लायंस, दबंग दिल्ली टीटीसी, गोवा चैलेंजर्स, पुणेरी पल्टन टेबल टेनिस और यू मुंबा TT शामिल हैं।

हाल में UTT के चौथे सत्र के कोच ड्राफ्ट में प्रत्येक फ्रेंचाइजी को 2 कोच चुनने का अवसर भी प्रदान किया है। अब सभी की नजरें मुंबई में अगले माह होने वाले चौथे सत्र के खिलाड़ी ड्राफ्ट पर टिकी हैं जिसमें छह-छह खिलाड़ियों की टीम बनाई जाने वाली है । ड्राफ्ट में 40 खिलाड़ी उपलब्ध होंगे इसमें से प्रत्येक टीम दो विदेशी (एक पुरुष और एक महिला) और चार इंडियन (दो पुरुष और दो महिला) खिलाड़ी चुन सकती है। लीग का आयोजन पुणे के बालेवाड़ी खेल परिसर में 13 से 30 जुलाई तक किया जाने वाला है।

सेंटर-फॉरवर्ड खिलाड़ी के नाम से मशहूर थे बलबीर सिंह

अंडर-20 फुटबॉल विश्व कप में इंग्लैंड ने हासिल की जीत

न्यूकासल ने 20 साल में पहली बार चैंपियन्स लीग में बनाया अपना स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -