Satellite Shankar : नए पोस्टर में फौजी के रूप में दिखे सूरज पंचोली, भगवान शिव की झलक भी आई नज़र
Satellite Shankar : नए पोस्टर में फौजी के रूप में दिखे सूरज पंचोली, भगवान शिव की झलक भी आई नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली तकरीबन 4 सालों तक बड़े पर्दे से गायब थे. उन्हें देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब हो रहे थे. लेकिन अब उनके फैंस के लिए भी ये खुशखबरी है कि वो अब वापसी कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी आगामी फिल्म 'सेटेलाइट शंकर' है जिसका फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. इसके पहले भी इस फिल्म से कुछ पोस्टर सामने आये हैं. इसके साथ ही फिल्म रिलीज डेट का भी ऐलान हुआ है. लेकिन अब एक नए पोस्टर में सूरज भी नज़र आ रहे हैं. 

बता दें, इस नए पोस्टर को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने खुद सोशल मीडिया के जरिए रिलीज किया है. इस फर्स्ट लुक को रिलीज करने के साथ सलमान खान ने ट्विट करते हुए फैंस को जानकारी दी है कि ‘इंडिया को कनेक्ट करेंगा इंडिया का नया हीरो, सूरज पंचोली ‘सैटेलाइट शंकर’ के किरदार में अच्छे लग रहे है.‘ इसके बाद तो ऐसा लग रहा है कि सूरज की धमाकेदार एंट्री होने वाली है जिसके लिए सभी बेताब होंगे. 
 

सलमान खान के अलावा सूरज पंचोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'सेटेलाइट शंकर' के पोस्टर शेयर किया है. इसके साथ सूरज पंचोली ने लिखा- ‘एक असाधारण यात्रा की शुरुआत की पहली झलक! 5 जुलाई को 'सेटेलाइट शंकर' रिलीज होगी’. इसके पोस्टर पर फिल्म की रिलीज़ डेट भी लिखी दिखाई दे रही है. 

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं सूरज पंचोली के अलावा भगवान शिव की झलक देखने मिल रही है. जानकारी के अनुसार, इस फिल्म को भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार समेत अश्विन वर्दे प्रोड्यूस करने जा रहे है. साथ ही फिल्म को इरफान कमाल निर्देशित करेंगे. फिलहाल, इस फिल्म से जुड़ी किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. 

4 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहा है ये मशहूर स्टारकिड

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं जहीर खान की पत्नी, राजघराने से रखती हैं ताल्लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -