'ससुराल सिमर का' फेम मनीष रायसिंघन जल्द लेंगे साथ फेरे
'ससुराल सिमर का' फेम मनीष रायसिंघन जल्द लेंगे साथ फेरे
Share:

टीवी का पॉपुलर सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम मनीष रायसिंघन बहुत जल्द ही घोड़ी चढ़ सकते हैं।बता दें की मनीष रायसिंघन 30 जून को अपनी गर्लफ्रेंड संगीता चौहान के साथ शादी के बंधन में बांध जायेंगे। असल में 2 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद मनीष रायसिंघन ने शादी का फैसला लिया है। वहीं इस बात का खुलासा खुद मनीष रायसिंघन ने किया है। वहीं एक मीडया रिपोर्टर से बात करते हुए मनीष रायसिंघन ने अपनी शादी को लेकर काफी उत्साह दिखाया है |वहीं अपनी शादी के बारे में बताते हुए मनीष रायसिंघन ने कहा कि, 'मेरे लिए यह एक महत्वपूर्ण निर्णय था। मेरे फैसले को सुनकर हर कोई हैरान हो गया था। किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा था कि मैं शादी करने जा रहा हूं। पूरे लॉकडाउन के दौरान मैं अपने काम में काफी व्यस्त था।

 एक दिन मैंने ब्रेकफास्ट करते हुए पिता से शादी की बात की और अगले दिन ही मैंने शादी करने का मन बना लिया।'इसके आगे मनीष रायसिंघन ने कहा कि, 'मेरे पिता को लगा कि मैं शादी को लेकर मजाक कर रहा हूं, लेकिन यह मजाक नहीं था। पिता से बात होने के बाद बिना देर किए मैंने संगीता को कॉल किया और कहा कि हमें अपने परिवार से शादी की बात कर लेनी चाहिए। मेरे मुंह से ये बात सुनकर संगीता को तो यकीन ही नहीं हुआ। मेरी बात सुनकर संगीता चौहान ने कहा तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है। अचानक से मैं अपने माता पिता से कैसे बात कर सकती हूं।'एक्टर मनीष रायसिंघन ने आगे कहा कि, 'मैंने संगीता से वीडियो कॉल करने के लिए कहा। 

जिसके बाद हम दोनों के माता पिता ने इस रिश्ते के लिए हामी भर दी और सब कुछ तय हो गया। हम दोनों एक दूसरे को दो साल से जानते हैं। ऐसे में शादी करने का इससे अच्छा समय हो ही नहीं सकता। मैं 30 जून को शादी करने जा रहा हूं। इस दिन मेरी बेस्टफ्रेंड अविका गौर का जन्मदिन होता है। अब ये दिन हम दोनों के लिए और भी ज्यादा खास हो जाएगा।' ऐसा बताया जा रहा है कि मनीष और संगीता दो साल पहले सीरियल 'श्रृंगार-स्वाभिमान' के सेट पर मिले थे | यदि सूत्रों की माने तो ये दोनों सितारे मुंबई में ही शादी करने वाले हैं। इस शादी समारोह में दूल्हा और दुल्हन के अलावा केवल पांच लोगों को ही मौजूद रहेंगे।

शूटिंग के दौरान लीक हुई निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया की यह तस्वीरें

खतरों के खिलाड़ी का प्रोमो हुआ आउट, यह स्टंट करते नजर आये कंटेस्टेंट

खतरों के खिलाड़ी में यह खतरनाक स्टंट करते दिखे शिविन नारंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -