'ससुराल सिमर का 2' में ये अभिनेता निभाएंगे लीड किरदार, जल्द शुरू होगी शूटिंग
'ससुराल सिमर का 2' में ये अभिनेता निभाएंगे लीड किरदार, जल्द शुरू होगी शूटिंग
Share:

लोकप्रिय टीवी सीरियल ससुराल सिमर का के दूसरे सीजन को लेकर बहुत चर्चा हो रही है। शो में अनिवाश मुखर्जी के लीड किरदार निभाने की खबरें भी फ़ैल रही हैं। अब नई रिपोर्ट के अनुसार, आकाश जग्गा भी शो में लीड किरदार में होंगे। ध्यान रहे कि आकाश जग्गा ने एरिका फर्नांडिस तथा पार्थ समथान के शो कसौटी जिंदगी की 2 से डेब्यू किया था। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आकाश जग्गा को ससुराल सिमर का 2 के लिए फाइनल कर लिया गया है। आकाश, अविनाश के साथ शीघ्र ही शो की शूटिंग आरम्भ करेंगे। शो में अविका गौर भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगी। 

ध्यान रहे कि अविका गौर एवं अविनाश की जोड़ी को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। दोनों लॉन्ग रनिंग शो बालिका वधू में लीड किरदार में दिखाई दिए थे। शो में अविका, आनंदी एवं अविनाश, जग्या के किरदार में थे। दोनों ने बहुत वक़्त तक शो में काम किया था। ससुराल सिमर का के प्लॉट की बात करें तो शो की कहानी वृंदावन में रहने वाली दो सिस्टर्स सिमर और रोली के इर्द-गिर्द घूमी थी, जिनकी सिद्धांत एवं प्रेम से विवाह हो जाता हैं। 

वही सिद्धांत एवं प्रेम भारद्वाज परिवार के बेटे होते हैं। सिमर और रोली के परफेक्ट बहू बनने की यात्रा को शो में बताया गया। सीरियल में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले थे। सीरियल में सिमर और रोली की भूमिका दीपिका कक्कड़ इब्राहिम तथा अविका गौर ने अदा किया था। शो बहुत लोकप्रिय हुआ था। सीरियल में शोएब इब्राहिम भी दिखाई दिए थे। शो में सुपरनैचुरल ड्रामा भी बताया गया था, सिमर तो मक्खी तक बन गई थीं। 

राहुल वैद्य ने की दिशा परमार संग 'तारों के शहर' की सैर, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

अभिनव ने पत्नी रुबीना संग किया पहाड़ी डांस, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

राखी सावंत की मां के उपचार के लिए आगे आए सोहेल खान, वीडियो शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -