'ससुराल सिमर का' फेम मनीष रायसिघन ने की शादी, देखिये तस्वीरें
'ससुराल सिमर का' फेम मनीष रायसिघन ने की शादी, देखिये तस्वीरें
Share:

टीवी का पॉपुलर टीवी सीरियल ससुराल सिमर का फेम मनीष रायसिघन ने मंगलवार को शादी कर ली हैं. इसके अलावा मनीष ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संगीता चौहान से गुरुद्वारे में शादी की है. वहीं दोनों की शादी की पहली तस्वीरें फैंस के सामने आ गयी है .  बता दें की लॉकडाउन की वजह से मनीष और संगीना ने गुरूद्वारे में सिंपल तरह से शादी सम्पूर्ण की | शादी में चुनिंदा लोग ही मौजूद हुए थे . इस शादी के बाद कपल ने पैपराजी को कई सारे पोज भी दिए थे . वहीं दुल्हन के जोड़े में संगीता बहुत खूबसूरत नजर आ रही थी | एक्टर मनीष भी काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे | दोनों ने ही अपने अपने आउटफिट के कलर का मैचिंग मास्क पहना था. बता दें की फेरों के वक्त भी दोनों ने मास्क पहना हुआ था. 

शादी में शामिल बाकी मेहमान भी मास्क पहने दिख रहे थे. एक्टर मनीष और संगीता ने शादी में कोरोना के प्रति पूरी सावधानी रखी थी . वहीं संगीता ने पंजाबी लुक कैरी किया था. और पंजाबी दुल्हन बनीं संगीता बेहद खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने पिंक कलर का ब्राइडल सूट पहना था. इसके साथ में चूड़ा, ग्रीन और गोल्डन मिक्स कुंदन नेकपीस- टीका, कलीरे, पिंक मास्क ने संगीता की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए थे . संगीता ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज भी दिए.वहीं मनीष ने ब्लू जैकेट, लाइट पिंक कलर का कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहन रखा था. उन्होंने कपड़ों के मैचिंग का माक्स पहना हुआ था. 

दोनों ही शादी के लिए काफी ज्यादा उत्साहित नजर आए.मनीष भी दूल्हे बने काफी हैंडसम दिखे. उनकी एक फोटो भी सामने आई है जिसमें वे हाथ में सैनिटाजर के साथ पोज देते दिखे. शादी के दिन मनीष फुलऑन मस्ती के मूड में दिखे.ये शादी बिना किसी शोर शराबे और हंगामे के संपन्न हुई है.इसके अलावा  मनीष और संगीता को फैंस शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं. वहीं लॉकडाउन की वजह से संगीता और मनीष की वर्चुअल संगीत और मेहंदी सेरेमनी हुई थी. इस शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा गया.

हिंदुस्तानी भाऊ ने बुलबुल फिल्म पर उठाया सवाल, भगवान को किया अपमानित

रश्मि देसाई ने चाइनीज एप के बेन को लेकर माँगा देश की जनता का सपोर्ट

सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर शेयर की यह खास तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -