दीपिका कक्क्ड़ ने अपनी छोटी बहन को ऐसे किया बर्थडे विश
दीपिका कक्क्ड़ ने अपनी छोटी बहन को ऐसे किया बर्थडे विश
Share:

देश कोरोना वायरस के कारण लगे लॉक डाउन में हर कोई अपने अपने घर पर सुरक्षित रह रहे थे | अब जब लॉक डाउन खुल चूका है तो सभी का काम पर जाने लगे है | टीवी सितारे भी जो अभी तक अपने घर में रहकर अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे थे अब बाहर निकलने लगे है | वहीं लॉक डाउन के बीच बर्थडे भी सितारों ने अपने घरो में बिना किसी के एन्जॉय किया है| बता दें की  सभी ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को फोन पर या वीडियो कॉल पर विश करके काम चलाया है | वहीं सीरियल ससुराल सिमर का की बहनें सिमर (दीपिका कक्कड़ इब्राहिम) और रोली (अविका गौर) ने फैंस को एक सरप्राइज दिया. असल में , दोनों साथ में लाइव आये थे . यहां दोनों ने खूब मस्ती की और  पुराने दिनों को खूब याद किया. 

वहीं बता दें की 30 जून को अविका गौर का बर्थडे था. तो दीपिका ने अविका के बर्थडे को स्पेशल बनाया. लाइव चैट का वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा-Happy Birthday Girl . वहीं टीवी एक्ट्रेस दीपिका इन दिनों अपनी फैमिली के साथ एन्जॉय कर रही हैं. वहीं उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे  हैं. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने पति शोएब का बर्थडे सेलिब्रेट किया था.वहीं दीपिका ने पति के लिए खास चॉकलेट केक भी बनाया था. साथ ही  पास्ता, पिज्जा, चॉकलेट शेक भी बनाया था. टीवी एक्टर शोएब के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. बालिका वधु एक्ट्रेस अविका गौर भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती  हैं. 

इस वीडियो में दीपिका अविका को बर्थडे विश करती नजर आ रही हैं. कहती हैं- जब अविका सेट पर आई थी तो छोटी सी थी. टीवी एक्ट्रेस दीपिका और अविका ससुराल सिमर के दिनों को भी याद कर रहे थे. वहीं दोनों अदाकाराओं के इस मस्तीभरे वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है . बता दें की इस शो में दीपिका ने अविका की बड़ी बहन का रोल निभाया था. दीपिका सिमर के रोल में थीं और अविका ने रोली का रोल प्ले किया  था. शो को काफी पसंद किया गया था. 

ये रिश्ता...में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, जुड़ सकता है नया मेहमान

श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली पर लगाई यह पाबंदी

ट्रेडिशनल लुक में नजर आयी माहिरा शर्मा, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -