'मनीष सिर्फ मेरे एक अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे', अविका गौर
'मनीष सिर्फ मेरे एक अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे', अविका गौर
Share:

टीवी के चर्चित टीवी सीरियलों में शुमार हम बात कर रहे 'बालिका वधु' में आनंदी के किरदार में हमे नजर आ चुकी अविका गौर के बारे में जिनके बारे में सुनने में आ रहा है की वह आजकल अपने से आधी उम्र बढ़े अभिनेता मनीष रायसिंघानी को डेट कर  रही है. अब जब इन सब बात की खबर जब अविका व मनीष के कानो तक पहुंची तो वह भी पहले तो शॉक हो गए व इन दोनों ने ही इस बात को सिरे से नकारा है. अपने बयान में सफाई देते हुए 'बालिका वधु' फेम अविका गौर ने कहा कि, उम्र में मनीष उनके पिता से थोड़े ही छोटे हैं.

अविका ने कहा कि ''हम दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. हमारी दोस्ती की सबसे बड़ी खूबी हमारी अंडरस्टैंडिंग है और हम लोग एक साथ बहुत अच्छा टाइम स्पेंड करते हैं.'' जिसके बाद मनीष ने भी अपने बयान में कहा है कि, जब अविका के साथ रिलेशनशिप की खबरें सामने आईं तो वह डिस्टर्ब हो गए थे. उन्होंने बताया है, ''जब इस तरह की बातें की जा रही थी तो मैं अविका से दूरी बनाने लगा, लेकिन बाद में जब मुझे इस बात का अहसास हुआ कि मैं गलत नहीं हूं.

उसके बाद मैंने सोचा की फिर में ऐसा क्यों कर रहा हूं.'' मनीष ने बताया कि उन्होंने अविका को कभी भी डेट नहीं किया है. साथ ही उनका कहना है, ''वह मुझसे आधी उम्र की हैं तो मैं कैसे उनके बारे में ऐसा सोच सकता हूं. हम लोग साथ में काम करते हैं इसका मतलब ये नहीं हो जाता कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.''  मनीष व अविका 'ससुराल सिमर का' में भी हमे पति व पत्नी के रूप में भी नजर आ चुके है. 

अपनी फैमिली के साथ वेकेशन एन्जॉय करती नजर आयी माही विज

पर्दे पर वापसी करने को तैयार पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -