कम नहीं हो रहा था इस अभिनेता का बुखार, हुआ अस्पताल में भर्ती
कम नहीं हो रहा था इस अभिनेता का बुखार, हुआ अस्पताल में भर्ती
Share:

मुंबई: पूरे देश में कोरोना का कहर बढ़ रहा है लेकिन इस बीच कुछ अच्छी खबरें भी सामने आ रहीं हैं। वैसे कोरोना के कहर से कोई नहीं बच पा रहा है फिर वह स्टार हो या आम व्यक्ति। बीते दिनों ही टीवी के मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर राजीव पॉल भी कोरोना का शिकार हो गए हैं। जी हाँ, उनका कोरोना टेस्ट रिजल्ट भी पॉजिटिव आया है। ऐसे में इस समय वह अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। इन सभी के बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इस बारे में जानकारी दी है।

उन्होंने अपनी पोस्ट के माध्यम से यह बताया है कि उनका बुखार कम नहीं हो रहा था, जिसके बाद उन्होंने एक समझदारी का काम किया है। उन्होंने अपने फेसबुक एकाउंट पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'जब चीजें हाथ से निकलें।।। या फिर जब चीजें हाथ से बाहर हो जाएं।।। बेहतर होगा कि हम उन्हें काबिल हाथों में सौंप दें। मेरा बुखार कम नहीं हो रहा था।।। इसलिए मैंने खुद को अंधेरी के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवा दिया। यहां पर काबिल मैनेजमेंट और डॉक्टर्स के हाथों में मेरा इलाज रेमडेसिविर और दूसरी दवाओं के साथ शुरू हुआ। राखी पॉल शुक्रिया ये करने के लिए और सतीश कौशिक जी शुक्रिया मुझे यहां आने को समझाने के लिए।'

इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा, ''सही समय पर सही फैसला होता है क्योंकि आपकी जिंदगी में सही लोग होते हैं।।। अपनी प्रार्थनाओं में मुझे रखने के लिए शुक्रिया, मैं आपसे निवेदन करता हूं कि दुनिया भर में बीमार हो रहे लोगों के लिए प्रार्थना करें। हम तभी सुरक्षित होंगे।।। जब सभी सुरक्षित रहेंगे।'' आप सभी को बता दें कि राजीव के आलावा भी अब तक कई स्टार्स कोरोना संक्रमित हो चुके हैं और कई लोग ठीक भी हो चुके हैं।

कोरोना टीकाकरण पर योगी सरकार ने वापस लिया विवादित फैसला, अब बिना 'आधार' दिखाए भी लगेगा टीका

MP में कम हो रहा है कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में मिले 8970 नए मामले

कार की बैटरी से ऑपरेट हो सकेगा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, गुरुग्राम के इंजीनियर ने खोजी तकनीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -