ससुर को अपनी माँ संग संबंध बनाते देख बेटी ने किया यह काम
ससुर को अपनी माँ संग संबंध बनाते देख बेटी ने किया यह काम
Share:

हाल ही में आई एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया. जी दरअसल यह मामला मालदा का है जहाँ एक गृहवधू की मां व ससुर के बीच अवैध संबंध था और उसके कारन उसे काफी कुछ सहना पड़ा. खबरों के अनुसार सास और पति उसके साथ रोज गालीगलौज और मारपीट करते थे क्योंकि उसकी माँ के उसके ससुर के साथ अवैध संबंध थे. एक दिन इन सभी से परेशान होकर गृहवधू ने आत्महत्या का रास्ता चुन लिया और एक दिन सुबह गांव के लोगों ने उसे एक पेड़ से लटकता पाया.

वहीं अब पुलिस की छानबीन में पता चला है कि महिला के साथ खूब मारपीट होती थी और उसका पिता अरब में मजदूरी करता है. करीब तीन साल पहले पुकुरिया थाना के सातमारा गांव के युवक से उसकी शादी हुई और सके बाद दोनों को एक बेटा हुआ जो अब डेढ़ साल का है. वहीं पुलिस को यह भी पता चला कि मृतका की मां व ससुर के बीच अवैध संबंध को लेकर कई बार गांव में सालिसी सभा हो चुकी है लेकिन दोनों अलग नहीं हुए इस कारण गृहवधू को अपनी सास व पति से मार खानी पड़ती थी और इसी कारण उसने आत्महत्या कर ली.

खबरों के अनुसार एक दिन गृहवधू ने अपनी माँ को अपने ससुर के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया था जिससे खुलासा हो गया था और अब पुलिस ने गृहवधू के पति और सास के साथ उसकी माँ और ससुर को पकड़ लिया है.

देवर-भाभी कमरे में मना रहे थे रंगरेलिया अचानक खुला गेट तो उड़ गए दोनों के होश

भुत का साया बताकर उतरवाए महिला के कपडे और छूने लगा गलत जगह..

पिता के सामने तांत्रिक ने उतारे उनकी बेटी के कपडे और बनाने लगा संबंध..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -