आधी रात बहू के पास जाकर लेट गया ससुर, कहा- 'मुझे करने दो..'
आधी रात बहू के पास जाकर लेट गया ससुर, कहा- 'मुझे करने दो..'
Share:

आए दिन आने वाली रेप की घटनाओं ने सभी को अब सहमने पर मजबूर कर दिया है. अब हाल ही में आई एक घटना ने सभी का दिल दहला दिया है. दरअसल यह घटना ससुर और बहू के रिश्ते को शर्मसार करने वाली है और यह घटना राजस्थान की है. इस घटना में राजस्थान के चुरू में रहने वाला एक ससुर-असुर बन बैठा और उसने अपनी ही बहु को हवस का शिकार बना दिया. यहाँ रहने वाले एक 50 वर्षीय ससुर की उस समय नियत बिगड़ गयी, जब पास के रहने वाले मकान में बहू घर पर अकेली थी. महिला अपने पति और 2 बच्चों के साथ अलग घर में रह रही थी और एक दिन महिला का पति 4 दिन के लिए जयपुर गया था.

इसके बाद एक रात को बहू को अकेला देख ससुर की नियत बिगड़ गई और वह पास में रह रही बहू के घर में खिड़की के रास्ते घुस गया और फिर वह उसके पास गया. आपको बता दें कि महिला की शादी को 11 साल बीत चुके हैं और पिछले 4 सालों से वह अपने पति के साथ अलग मकान में रह रही है. घटना वाले दिन रात के 11 बजे खिड़की के रास्ते ससुर महिला के कमरे में जा पहुंचा और महिला ने जब पूछा कि वह इतनी रात में खिड़की के रास्ते क्यों आये हैं?

तो ससुर ने कहा कि उसे बच्चों के साथ सोना है इसके बाद बाद बहू दूसरे कमरे में जाकर अंदर लेट जागई लेकिन रात में अचानक से ससुर महिला के कमरे में जाकर उसके पास लेट गया और ससुर को पास में लेटा देख महिला के होश उड़ गये, उसने ससुर को बाहर जाने के लिए कहा, इतना कहने के बाद वह महिला पर झपट पड़ा और किसी तरह महिला ने ससुर को धक्का मारकर खुद को छुड़ाया होता है और जोर-जोर से शोर करने लगी. महिला के शोर मचाने के बाद ससुर ने चाक़ू निकाल लिया और कहा कि मुझे गलत काम करना है मान जा नहीं तो मैं तुझे मार दूंगा. ससुर ने यह भी कहा कि आज मैं ये काम करके ही मानूंगा.

यह सब होने के बाद भी महिला शोर मचाती रही और उसके बाद ससुर ने महिला पर चाक़ू से वार किया जिसे देखकर बच्चे चिल्लाने लगे और ससुर भागा गया. बाद में महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ उसे 275 टाँके लगे और फिर महिला ने पुलिस को इस घटना के बारे में बताया. आपो बता दें कि महिला के बाद ससुर ने खुद जहर खाकर अपनी जान दे दी, इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

हैवानियत,13 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार

UP में दबंगई से डरे ट्रैफिक पुलिसकर्मी

नहीं गलत हैं स्कूल में कैमरे लगाना, हाईकोर्ट का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -