बेटे के सामने ससुर ने उतारे बहु के कपड़ें और छूने लगा निजी अंग...

Nov 10 2018 02:00 PM
बेटे के सामने ससुर ने उतारे बहु के कपड़ें और छूने लगा निजी अंग...

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने फिर से रिश्तों को शर्मसार किया है. खबरों के अनुसार यह मामला देवास का है जहाँ मेहंदूल के जंगल में एक महिला के साथ उसके ससुर ने दुष्कर्म किया है. जी हाँ और इस मामले के सामने आने पर सभी इस बात से हैरान है. बताया जा रहा है कि जब ससुर बहु की आबरू लूट रहा था तो पति भी मौजूद था लेकिन उसने कुछ कहा नहीं. वहीं अब पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर ससुर और पति के खिलाफ केस दर्ज किया है और दोनों को गिरफ्तार कर कन्नौद कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि महिला ने अपने भाई के साथ थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई और उस दौरान पुलिस को महिला ने बताया कि- 'मैं और पति गांव मेहंदूल के किसान के खेत में टापरी में रहते हैं और वहां दोनों खेत में पानी फेरने का काम करते हैं. वहीं पास के गांव रहमानपुरा में मेरे ससुर भी पानी फेरने के लिए रहते थे.' आगे बात करते हुए महिला ने बताया कि घटना वाली रात मेरे ससुर खेत पर आए और मुझसे कहा मैं खाना खाऊंगा और जैसे ही मैं पीछे मुड़ी तो उन्होंने मेरा मुंह दबा दिया और मेरे निजी अंगों को छूने लगे और देखते ही देखते उन्होंने मेरे कपड़े उतार दिए और मेरे साथ गन्दी हरकते की और मेरा रेप कर दिया,

यह सब मेरा पति वहीं खड़ा देखता रहा.' 'उसने मुझे कहा यदि यह बात किसी से कही तो हम तुझे जान से मार देंगे.' इन सबके बाद महिला को उसका पति और ससुर थूरिया में छोड़कर भाग गए और महिला ने यह बात अपनी मां और भाई को बताई और थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

चाचा ससुर को कमरे में खींचकर बहु ने उतार दी साड़ी और फिर वो हुआ जो...

मर्दों को अकेले में 'पोर्न' देखने और 'हाथ जगन्नाथ टाइप' करने को कह रही है यह एक्ट्रेस

बहु की पेंटी देख ससुर हुआ प्यासा, रात में बहु के पास लेटकर किया यह काम...

?