लड्डू में नशा मिलकर ससुर ने खिलाया बहु को और फिर चूमने लगा निजी अंग...
लड्डू में नशा मिलकर ससुर ने खिलाया बहु को और फिर चूमने लगा निजी अंग...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गाजीपुर से सामने आया है. इस मामले में माता का प्रसाद बताकर ससुर ने बहू को नशीला पदार्थ मिलाकर पहले लड्डू खिला दिया और उसके बाद वह किया जो आप सोच भी नहीं सकते हैं. खबरों के अनुसार ससुर पर आरोप है कि बेहोश होने पर उन्होंने बहू के साथ रेप किया और उसके निजी अंगों को चोट पहुंचाई है. इस मामले में बताया जा रहा है कि वारदात के बाद आरोपी ससुर फरार हो गया है और उसका कोई पता नहीं चल रहा है. वहीं पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान पर रेप सहित दूसरी धाराओं में मामला दर्ज कर लिया और अब आरोपी की खोजबीन की जा रही है. वहीं पुलिस ने बताया कि, पीड़ित महिला परिवार के साथ गाजीपुर इलाके में रहती हैं और महिला की तीन साल पहले शादी हुई है.

वहीं हाल ही में महिला का आरोप है कि ससुर शुरुआत से ही उसके ऊपर बुरी नजर रखता था और बीते गुरुवार को वह घर पर अकेली थीं जब ससुर ने उसे माता का प्रसाद बताकर लड्डू खाने के लिए दिया, जिसे वह खा गई और उसके बाद उसे थोड़ा बहुत होश रहा और थोड़ा वह बेहोश रही. उस दौरान उसे कुछ कुछ याद है

. महिला ने बताया कि बेहोश होते ही ससुर ने सबसे पहले उसके निजी अंगों को चूमा और फिर उसके कपड़े उतार दिए और खुद के निजी अंगों से बहु को परेशान किया और फिर ससुर ने उसके साथ संबंध बनाए और करीब दो घंटों तक संबंध बनाने के बाद ससुर फरार हो गया और जब महिला को होश आया तो वह नग्न थी और उसे सब समझ आया और उसने रिपोर्ट दर्ज करवाई.

हवस की प्यास बुझाने के लिए बूढ़े ने किया ऐसा काम कि सुनकर आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

भाभी कमरे में देवर के साथ मना रही थी सुहागरात, पति खिड़की से देख रहा था सब कुछ...

पति ने दिया तलाक तो ससुर ने बहु से कहा- 'मेरे साथ संबंध बनाओ, ज्यादा....मिलेगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -