बहु के अंगों को छूने के लिए ससुर ने बनाए शारीरिक संबंध, बेटा बन रहा था रोड़ा तो...

हाल ही में एक अपराध का मामला पंजाब से सामने आया है. इस मामले में एक ससुर और बहू ने रिश्ते को शर्मसार कर दिया है और इस मामले को सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, इस मामले में 62 साल का ससुर अपनी बहू से शादी करना चाहता था और उन दोनों के बीच पुत्र बार-बार आ रहा था इस कारण से जो भी हुआ वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे.

मिली खबरों के अनुसार इस मामले में पिता ने बहू के प्यार में पागल होकर अपने ही सगे बेटे को मौत के घाट उतार दिया है और भतीजे ने यह घटना अपनी आंखों से देखी और सब कुछ पुलिस को बताया है. मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने इस मामले में लड़के के पिता को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. आप सभी को बता दें कि पंजाब में रहने वाले आरोपी के बेटे की शादी 12 साल पहले एक लड़की से हुई थी और अब उनके दो बच्चे भी हैं.

वहीं शादी के कुछ वक्त के बाद बहु के बड़े अंगों को देखकर ससुर का उसकी तरफ आकर्षण बढ़ने लगा और एक दिन बहु ने ससुर के सामने अपने साथ संबंध बनाने का ऑफर रख दिया और ससुर भी मान गया. उसके बाद दोनों आए दिन संबंध बनाने लगे और दोनों ने अपनी शादी की योजना बनाई. ऐसे में रास्ते में आने वाले पति को हटाने के लिए बहु ने ससुर के साथ साजिश रची. उसके बाद एक रात आरोपी ने तेज धार हथियार से अपने बेटे राजविंदर को उसके कमरे में घुसकर मार डाला और हत्या के बाद उसने बेटे की बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े किए और उन्हें प्लास्टिक बैग में भरकर गटर में बहा दिया. इस मामले में फिलहाल ससुर बहु दोनों को हिरासत में ले लिया है.

55 वर्षीय महिला ने प्रेम प्रसंग के लिए बोला ना, तो सिरफिरे आशिक ने उठाया ये कदम

छापेमारी करने पहुंची पुलिस तो इतनी बड़ी मात्रा में मिले नकली नोट

राजधानी में व्यापारी और सेल्समैन से लाखों की लूट

Most Popular

- Sponsored Advert -