बहु को कमरे में अकेले देख ससुर ने पीछे से दबोच लिया और फिर...
बहु को कमरे में अकेले देख ससुर ने पीछे से दबोच लिया और फिर...
Share:

आप सभी हर दिन सुन ही रहे होंगे कि अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा हैं ऐसे में देश में आए दिन बलात्कार या फिर अश्लील हरकत करने की घटनाएं सामने आती रहती है और अधिकतर यह घटनाए रिश्तों को शर्मसार करने की होती हैं. ऐसे में हाल ही में एक घटना उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से सामने आई हैं जहाँ एक ससुर ने मौका पाकर अपनी ही बहु के साथ रेप किया हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार एक महिला का पति बहुत समय से लापता हैं और महिला अपने ससुर के साथ ही रह रही थी. वहीं ससुर हर दिन उसे गन्दी नजरों से देखता था लेकिन वह अपने पति के इंतज़ार में थी.

एक रात कुछ ऐसा हुआ कि पत्नी कहीं की नहीं रहीं. खबरों के अनुसार एक दिन जब महिला अपने कमरे में सो रही थी तो वह कमरे का गेट लगाना भूल गई और उस दौरान उसका ससुर कमरे में आ गया और उसे गलत तरह से छूने लगा. इस दौरान महिला की आँख खुल गई और उसने विरोध किया, लेकिन ससुर नहीं माना और उसने मौका पाकर अपनी बहु को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया. इसके बाद अगले दिन वह किसी तरह पुलिस स्टेशन आई और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी.

इस मामले में पुलिस को महिला ने बताया कि रेप करने बाद ससुर ने उसे यह धमकी दी कि वह इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताए वरना बुरा होगा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया हैं.

ससुर को अकेले देख बहु ने डाला मुँह में कपड़ा और करने लगी यह काम

गर्लफ्रेंड के निजी अंगों की फोटो खींचकर बॉयफ्रेंड करने लगा यह काम

बंध बनाते वक्त चिल्लाने लगी युवती, बॉयफ्रेंड ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -