बेटा नहीं कर पाया बहु को संतुष्ट तो ससुर ने कहा- 'मैं कर दूँ क्या'
बेटा नहीं कर पाया बहु को संतुष्ट तो ससुर ने कहा- 'मैं कर दूँ क्या'
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने पुरे शहर में सनसनी फैला दी है. जी हाँ, यह मामला चंडीगढ़, पंजाब के जालंधर का बताया जा रहा है. जहाँ एक ससुर ने अपनी ही बहू से शारीरिक संबंध बनाने को कहा है. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस मामले में ससुर के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात बहु को बर्दाश्त नहीं हुई और वह शिकायत दर्ज करवाने के लिए थाने पहुंच गई. इस मामले में जब पुलिस में भी कोई सुनवाई नहीं हुई तो परेशान बहू ने अपने परिजनों के साथ पुलिस हेडक्वार्टर में धरना दे दिया. इस मामले में उसने पुलिस कमिश्नर को अपनी व्यथा सुनाई और उसके बाद कार्यवाही की गई.

जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार पुलिस कमिश्नर ने उन्हें भरोसा दिया कि उसके साथ पूरा इंसाफ किया जाएगा और कसूरवारों पर केस दर्ज कर पुलिस जल्द उन्हें हिरासत में ले लेगी. इस मामले में कि बीते दिनों ही कुक्की ढाबे के नजदीक रहने वाले युवक से उसका हिंदू रीति-रिवाजों से विवाह हुआ था और शादी के बाद पता उसे यह पता चला कि वह शारीरिक संबंध बनाने में असमर्थ है और वह उसे संतुष्ट नहीं कर सकता. इस मामले में उसके पति ने उसे इलाज कराने का भरोसा दिया लेकिन डॉक्टर के पास जाने के नाम पर वह हर दिन शराब पीने लगा. ऐसे में जब इस बात का पता लड़के के पिता को लगा तो उन्होंने बहु को सेक्स का ऑफर दे डाला.

जी हाँ, इस मामले में लड़के ने जब अपनी कमजोरी अपने पिता को बताई तो उसके पिता ने अपनी बहु को गलत तरफ से छूना शुरू कर दिया और एक दिन मौका देखकर उन्होंने बहु को कहा- 'मैं तुम्हे संतुष्ट कर सकता हूँ तुम चाहो तो.' ऐसे में बहु नहीं मानी तो ससुर जबरदस्ती करने लगा और तब बहु पुलिस के पास गयी.

कूड़ा बीन रहे थे तीन युवक, तभी पड़ी एक कपल पर नजर और फिर जो हुआ सुनकर दंग रह जाएंगे आप

पत्नी को फ़ोन कर पति ने बुलाया विदेश, पहुंची तो नजारा देखकर रह गयी सन्न...

दोस्त की पत्नी को नाश्ते में खिलाई बेहोशी की दवा और फिर बनाना शुरू किया वीडियो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -