ससुर को अकेले देख बहु ने डाला मुँह में कपड़ा और करने लगी यह काम
ससुर को अकेले देख बहु ने डाला मुँह में कपड़ा और करने लगी यह काम
Share:

हाल ही में आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है यह मामला रिश्तों को शर्मसार करने वाला है. खबरों के अनुसार यह मामला पश्चिमी दिल्ली के बेगमपुर इलाके का है जहाँ बीते मंगलवार को एक बहू ने अपने प्रेमी खातिर ससुर को मौत के घाट उतार दिया. वहीं इस मामले में परिजनों ने बताया कि घर से लाखों रुपए और जरूरी दस्तावेज भी गायब हैं और पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि परिवार बेगमपुर इलाके का रहने वाला है और परिवार में पति-पत्नी के अलावा बेटा बहु और नातिन रहते थे और वहीं पति-पत्नी लंबे समय से बीमार चल रहे थे.

खबरों के अनुसार दोनों की बहु का किसी के साथ अफेयर था और वह कई बार उसे घर में बुलाकर उसके साथ संबंध बनाती थी जब पति घर पर नहीं होता था. वहीं बीती मंगलवार की शाम को भी बहु ने कुछ ऐसा ही किया. उसने अपने प्रेमी को घर बुलाया और उसके साथ संबंध बनाने लगी. संबंध बनाते हुए उसे उसके ससुर ने देख लिया लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया.

वहीं दूसरे दिन ससुर को कमरे में अकेला देख बहु ने अपने ससुर की हत्या कर दी है वहीं बाद जब बेटा घर पहुंचा तो उसने देखा कि घर के एक कमरे में उसके पिता की लाश पड़ी है और उनके मुंह पर कपड़ा बंधा था और शरीर पर किसी तेजधार हथियार से कई वार किए गए है इसे देखकर उसने माँ को आवाज लगाई लेकिन माँ सो रही थी वहीं जब उन्होंने घर में देखा तो घर से 10 लाख के जेवर, 1 लाख रुपये और जमीन के कागजात गायब थे इस मामले में उन्होंने पुलिस में कम्प्लेन की जिसकी जांच की जा रही है.

ससुर ने बहु के बाथरूम में लगाए कैमरे और फिर बाथरूम में जाकर छुए निजी अंग...

ससुर बना रहा था बेटे की पत्नी से संबंध, बेटे ने कहा- 'पापा करते रहो, मुझे...'

शादी के दिन ससुर ने किया बहु संग यह कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -