पति ने दिया तलाक तो ससुर ने बहु से कहा- 'मेरे साथ संबंध बनाओ, ज्यादा....मिलेगा'

Nov 10 2018 03:10 PM
पति ने दिया तलाक तो ससुर ने बहु से कहा- 'मेरे साथ संबंध बनाओ, ज्यादा....मिलेगा'

दुनियाभर से अपराध के मामलों की आने वाली लगातार खबरों ने सभी को हैरान किया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है. यहाँ पर एक पति ने अपनी पत्नी के साथ रहने से इंकार कर दिया तो पत्नी के ससुर ने उसे अपने साथ रहने के लिए ऑफर दिया और संबंध बनाने के लिए कहा. खबरों के अनुसार बरेली जिले की कांशीराम कॉलोनी में रहने वाली एक महिला के पति ने पहले से शादीशुदा होने की बात छुपाकर शादी की और शादी के बाद जब पत्नी गर्भवती हो गई तो मारपीट की और उसे घर से निकाल दिया.

उसके बाद जब महिला मायके चली गई लेकिन वापस आई तो पति ने उसे तलाक दे दिया और तलाक के बाद महिला ने एक बेटी को जन्म दिया. बेटी के पैदा होने के बाद वह फिर से ससुराल पहुंची तो पति ने उसे अपनाने से मना कर दिया. इसके बाद पीड़िता अपने ससुर के पास गुहार लगाने पहुंची. इस पर ससुर ने कहा कि 'वो तो रखेगा नहीं मेरे साथ रह ले मैं रखूँगा और मेरे साथ संबंध बनाने में भी मजा आएगा.'

इसके बाद पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस में न्याय की गुहार लगाई और अब इस मामले की जांच गहनता से की जा रही है और इस मामले में सभी से पूछताछ भी हो रही है.

बेटे के सामने ससुर ने उतारे बहु के कपड़ें और छूने लगा निजी अंग...

चाचा ससुर को कमरे में खींचकर बहु ने उतार दी साड़ी और फिर वो हुआ जो...

बहु बना रही थी चाय, पहुंचा ससुर और छूने लगा निजी अंग...

?