Sasikumar की नई मूवी का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज़
Sasikumar की नई मूवी का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज़
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर शशिकुमार को आज के सैम,य में कौन नहीं जानता है, शशिकुमार हमेशा ही सुर्ख़ियों में छाएं रहते है वहीं हाल ही में समुुथिराकानी के अगले निर्देशन के क्षेत्र में 'Nadodigal 2' एक्टर शशिकुमार के मुहाने पर और अंजलि, अपनी रिहाई के लिए कमर कस रही है. यह फिल्म 2009 की फिल्म 'नादोडीगल' का सीक्वल है, जिसे एस माइकल रायप्पन ने बैनर ग्लोबल एंटरटेनर के तहत निर्मित किया था. 'नादोडीगल 2' 2018 की शुरुआत में फर्श पर चली गई और जून 2019 में शूटिंग पूरी हो गई. अब, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है, और ससिकुमार और समुथिरकानी ने फिल्म के साथ अपनी क्रांति शुरू की.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दो मिनट का वीडियो आशाजनक दिखता है, और ऐसा लगता है कि फिल्म की कहानी जाति के मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें चार नायक जाति के खिलाफ हैं. यह कहानी का अनुसरण करता है जब वे समाज में जाति के तत्वों के खिलाफ एकजुट होते हैं. शशिकुमार और अंजलि ने समाज सुधारकों की भूमिका निभाई है जो राजनेताओं और कुछ प्रमुख मुद्दों के खिलाफ लड़ते हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें की फिल्म में भरणी, अथुल्या, एमएस भास्कर, नमो नारायणन , तुलसी, श्री रंजनी भी सहायक भूमिकाओं में हैं. संगीत जस्टिन प्रभाकरन द्वारा रचित है . फिल्म मद्रास एंटरटेनमेंट के एस नंदगोपाल द्वारा निर्मित है.

ऐसी थी ड्रग्स की लत, भाई की मौत पर भी नहीं गया यह एक्टर

Nivetha Thomas जल्द अपनी नई मूवी में निभाएंगे अहम् किरदार

बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्ट्रेस रंजिनी राघवन अतिथि के रूप में पहुंची घर के अंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -