शशिकला ने अपने भाई को भेजा लीगल नोटिस, दी यह सलाह

सत्ता दल एआईएडीएमके (अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम) से नाता तोड़ चुकी नेता शशिकला इस समय अपने भाई को भेजे गए एक नोटिस के कारण चर्चा का विषय बन गई है. बता दे कि तमिलनाडु की राजनीति का जाना-माना नाम शशिकला के अपने भाई के साथ रिश्ते बिगड़ने लगे है. उन्होंने पारिवारिक मतभेद के चलते अपने भाई को ही एक वैधानिक नोटिस भेज दिया है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जो नोटिस शशिकला ने अपने भाई को भेजा है, उसमे उन्होंने अपने भाई धिवाहरण को उनके नाम का इस्तेमाल ना करने की सलाह दी है. शशिकला के इस तरह से नोटिस भेजने से एक बार फिर तमिलनाडु की राजनीति में गहमागहमी का माहौल बन चुका है. पारिवारिक मतभेद से इस वक्त राजनीतिक हालात कुछ ठीक नहीं है. 

ख़बरों की माने तो एआईएडीएमके (अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम) से अलग हो चुकी तमिलनाडु की राजनीति की दिग्गज नेता और उनके भाई धिवाहरण के बीच पार्टी से बहार होने के बाद से ही लगातार मतभेद की खबरें आते रही है. उनके भाई धिवाहरण को नोटिस थामकर उन्होंने कहा है कि वे उनके नाम और उनकी फोटो का इस्‍तेमाल न करें. उन्होंने कहा कि वे कहीं भी इन्हे इस्तेमाल ना करें. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया कि शशिकला ने उन्हें यहां नोटिस क्यों भेजा है. 

तिरुपति में अमित शाह के खिलाफ लगे 'Go back' के नारे

प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता- शत्रुघ्न सिन्हा

शिवसेना ने भाजपा पर लगाया EVM में हेराफेरी का आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -