जेल के भीतर शशिकला की पडोसी बनी भारत की पहली लेडी सीरियल किलर
जेल के भीतर शशिकला की पडोसी बनी भारत की पहली लेडी सीरियल किलर
Share:

चैन्नई। किसी ने सच ही कहा है समय से पहले, किस्मत से ज़्यादा किसी को नहीं मिलता। समय और भाग्य अच्छे अच्छों को तरह तरह के दिन दिखाते हैं। दरअसल शशिकला को भी ऐसा ही कुछ अनुभव हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार एआईएडीएमके की महासचिव शशिकला को सर्वोच्च न्यायालय फैसले पर 4 साल की जेल भेज दिया गया। जेल में शशिकला का पहला दिन परेशानियों वाला रहा। शशिकला को जमीन पर ही सोना पड़ा।

इतना ही नहीं उन्हें जिस जेल में रखा गया है वहां पर उनके पास ही पहली लेडी सीरियल किलर को रखा गया है। इस किलर को सायनाइड मल्लिका का नाम दिया गया है। जी हां, यह महिला एक ऐसी किलर थी जो कि मंदिर जाने वाली महिलाओं को अपना निशाना बना दिया करती थी। जब महिलाऐं मंदिर जाती तो यह महिला उनसे दोस्ती कर उन्हें खाने के लिए कुछ देती थी। इतना ही नहीं जो पदार्थ वह देती थी उसमें सायनाइड मिला रहता था।

यह सेवन करने के बाद महिलाओं की तुरंत मौत हो जाती थी। मौत हो जाने के बाद यह महिला शव से आभूषण आदि निकाल लेती। इस तरह से इसने कई महिलाओं को अपना शिकार बनाया। बाद में इसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। अब शशिकला को इसके पास में रखा गया है। शशिकला को देखकर इस महिला ने उनसे बात करने का प्रयास किया। जेल में कैदियों को देखकर शशिकला ने मुस्कुराहट के साथ उन्हें देखकर उनके अभिवादन का उत्तर दिया।

शशिकला बनी कैदी नंबर 9234

पालानीसामी बने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री

शशिकलला से मिलेंगे पलानीस्वामी, शनिवार को होगा शक्तिपरीक्षण

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -