नए वेब शो में  'साशा प‍िंक' बनेंगी एक्‍ट्रेस डोनल ब‍िष्‍ट
नए वेब शो में 'साशा प‍िंक' बनेंगी एक्‍ट्रेस डोनल ब‍िष्‍ट
Share:

एक्ट्रेस डोनल बिष्ट अपने बेहतरीन अंदाज के लिए आए दिन चर्चाओं में छाईं रहती हैं। डोनल एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उन्हें लाखो लोग पसंद करते हैं। ऐसे में इस समय वह अपने आगामी वेब शो 'द सोचो प्रोजेक्ट' को लेकर चर्चाओं में हैं। इस शो में वह पॉप सनसनी साशा पिंक के रूप में दिखाई देने वाली हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है।

एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, ''साशा पिंक एक पॉप सनसनी और रॉकस्टार है, मैंने बहुत सारी हॉलीवुड फिल्में देखीं कि एक्टर किस तरह से मिलते हैं जैसे 'ए स्टार इज बॉर्न' और 'बोहेमियन रैप्सोडी'। स्क्रीन पर किसी भी कैरेक्टर को कैसे चित्रित करते हैं, इसको ऑब्जर्व करके एक मुख्य भूमिका निभाने में मदद ली जा सकती है।'' इसके अलावा उन्होंने कहा, ''जब मुझे वेब शो 'द सोचो प्रोजेक्ट' की स्क्रिप्ट सुनाई गई तो मुझे बताया गया कि मेरा कैरेक्टर मैडोना (Madonna) से प्रभावित है, इसलिए मैंने उनके इंटरव्यू और मीडिया के साथ बातचीत करने के तरीके के वीडियो को देखना शुरू कर दिया। इस तरह से मैडोना के पर्सनैलिटी की बारीकियों को जाना।''

आगे उन्होंने कहा- 'मेरा मुख्य ध्यान शकीरा पर ही था: डोनल बिष्टडोनल ने कहा कि, 'यदि आपको एक कलाकार की भूमिका निभानी है तो आपको उसकी लाइफ को आब्जर्व करना होगा और इसके माध्यम से मुझे न केवल मैडोना बल्कि अन्य कलाकारों जैसे केटी पेरी या जेनिफर लोपेज और शकीरा को भी आब्जर्व करने का मौका मिला, लेकिन मेरा मुख्य ध्यान शकीरा पर ही था।' वैसे अब यह देखना होगा कि वह किस तरह से इस भूमिका से लोगों के दिलों में जगह बनाती हैं। वैसे डोनल को टीवी शो 'दिल तो हैप्पी है जी' में आखिरी बार देखा गया था।

बिहार चुनाव: गुस्से में बोले चिराग- अगर हम 'वोटकटवा' हैं तो भाजपा ने 2014 से साथ क्यों रखा ?

बिग बॉस के घर में मचा बवाल, इन कंटेस्टेंट के खिलाफ हुआ पूरा घर

अब एल्बम सांग में नजर आएंगी नागिन सुरभि ज्योति, इस दिन होगा रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -