फिर हिट हुई काजल-खेसारी की जोड़ी, इस वीडियो को 7 करोड़ से अधिक व्यू
फिर हिट हुई काजल-खेसारी की जोड़ी, इस वीडियो को 7 करोड़ से अधिक व्यू
Share:

भोजपुरी सिनेमा इन दिनों सफलता पर सवार हैं. जहां भोजपुरी कलाकार एक के बाद एक नए रिकॉर्ड खड़े कर रहे हैं. साथ हे वे बॉलीवुड स्टार्स को भी कड़े टक्कर दे रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव एक बड़ा नाम हैं. बता दें कि अब भोजपुरी की फ़िल्में विदेश में शूट की जाने लगी हैं वहीं भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के तकरीबन हर गाने YouTube पर तेजी से व्यूज़ बटोर रहे हैं. इनमे खेसारीलाल यादव काफी आगे हैं. बता दें कि भोजपुरी फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' का गाना 'सरसो के सगिया', यूट्यूब पर अब तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

ये न सिर्फ वीडियो व्यूज़ हैं बल्कि इन्हें खेसारी की पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोइंग भी समझी जा सकती है. फिल्म का नाम सुनकर आपको जरुर शाहरुख़ की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' का एक गाना भी याद आ गया होगा. खैर जैसा कि आप जानते ही हैं, खेसारी लाल ने अपनी अधिकतर फ़िल्मों में ख़ुद ही गाने गाए हैं. और ख़ास बात यह हैं कि ऐसे में ये वायरल गाना भी खेसारी लाल ने ही गाया है. वीडियो में खेसारी लाल के साथ भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी आपको नजर आएगी. 

इस दमदार गाने के अलावा दूसरी ओर दोनों का नया गाना 'जवानी लेके उड़ जावा कौआ' भी रिलीज हो गया है. ये गाना 20 अक्टूबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. गाने में सुपर हीरो इफेक्टस नजर आने वाले हैं जिसमें खेसारी खुद, स्पाइडरमैन वाला मास्क पहनकर रोमांस करते दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

VIDEO : सुपरस्टार की हुई ऐसी हालत, जब भरी भीड़ में फैन ने पकड़ा दिया 20 रु का नोट

VIDEO : घने जंगल में पहाड़ों के बीच आम्रपाली और निरहुआ ने किया ऐसा काम, देखते ही...

1 दिन और 3.5 मिलियन व्यू, देखते रह गया बॉलीवुड, भोजपुरी सुपरस्टार का सेज वाला ऐज भईल सुपरहिट

किसी भी नए शहर में जाकर मोनालिसा जरूर करती हैं यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -