Youtube पर रिकॉर्ड तोड़ रही अल्लू अर्जुन की ये फिल्म
Youtube पर रिकॉर्ड तोड़ रही अल्लू अर्जुन की ये फिल्म
Share:

साउथ की फिल्मों के आजकल सभी दीवाने हैं और बॉलीवुड से ज्यादा अब साउथ की फिल्मों को देखा जा रहा है. ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी काफी धमाल करती हैं और उसके बाद यूट्यूब पर. जी हाँ, फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं साउथ की सुपरहिट फिल्म 'सरैनोडु' की जो 2016 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड तोड़ा था और अब इंटरनेट पर भी इसे देखने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का हिंदी डब्ड वर्ज़न यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है जिसे कुछ ही समय में इतने व्यू मिल चुके हैं जो हिंदी फिल्मों के भी रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है.

बता दें, 'सरैनोडु' का हिंदी वर्जन 28 मई, 2017 को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और आपको जानकर हैरानी होगी कि इसे अब तक करीब 14 करोड़ व्यू मिल चुके हैं और 50 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. इसके बाद भी इस फिल्म को काफी देखा जा रहा है और देखने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है.

इस फिल्म को बोयापती श्रीनु ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अलु अर्जुन के साथ राकुल प्रीत सिंह, कैथरीन टेरसा और श्रीकांत भी है. इस फिल्म का बजट था सिर्फ 50 करोड़ रुपय और बॉक्स ऑफिस पर इसने 127 करोड़ रूपए की कमाई की थी. तो अगर आपने भी नहीं देखी है तो देख लीजिये जो सुपर से भी ऊपर चली जा रही है. 

'काला' की अभिनेत्री ने कराया फोटोशूट, लग रही हैं हॉट

आखिर सामने आई श्रिया सरन की शादी की तस्वीरें

अपनी शादी की बात पर कुछ इस तरह जवाब दिया श्रिया सरन ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -