'सरोज पांडेय अपना चार्मिंग फेस दिखाते हुए वीडियो बनाती हैं', ताम्रध्वज के बयान पर मचा बवाल
'सरोज पांडेय अपना चार्मिंग फेस दिखाते हुए वीडियो बनाती हैं', ताम्रध्वज के बयान पर मचा बवाल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में खराब सड़कों को लेकर खूब राजनीति चल रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह एक-दूसरे पर खूब राजनीतिक तीर चला रहे हैं। सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ बीजेपी 'लबरा के डबरा' नाम से निरंतर सरकार पर हमलावर है। इधर बीजेपी नेत्री एवं राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के वीडियो पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने ऐसी टिप्पणी कर दी, जिससे सरोज पांडेय नाराज हो गईं। उन्होंने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग की है। सरोज पांडेय ने चिट्ठी को अपने ट्विटर एकाउंट पर भी साझा किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- मातृशक्ति के आराधना के महापर्व में नारीशक्ति का अपमान करने वाले छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री एवं महिलाओं के प्रति कांग्रेस के संकीर्ण सोच पर कांग्रेस अध्यक्ष को जवाब देना होगा। 

दरअसल, 23 सितंबर को राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय अकलतरा विधानसभा इलाके के बलौदा-कोरबा मार्ग में रुक गई। उन्होंने एक वीडियो बनाया, जिसमें सड़क के गड्ढों को दिखाते हुए सरोज पांडेय कह रही हैं ये भूपेश सरकार है, जिन्होंने बोला कि सड़कों की हालत बहुत अच्छी है। PWD मंत्री ताम्रध्वज साहू कहते हैं कि राज्य में कहीं की रोड खराब नहीं है। मैं सीएम एवं PWD को आमंत्रित करती हूं कि वो आकर इस सड़क को देखें कि किस प्रकार लोग गड्ढों में से गुजर रहे हैं। गड्ढे में सड़क है या सड़क में गड्ढा है कुछ समझ में नहीं आ रहा है। उड़न खटोले से उड़ने वाले सीएम एवं उनकी सरकार आमजनों की पीड़ा कब समझेगी? इस मुद्दे पर राज्य के बीजेपी एवं कांग्रेस नेताओं के बीच जमकर राजनीतिक तीर चल रहे हैं। 

सरोज पांडेय ने कहा था कि मरम्मत के बिना छत्तीसगढ़ की सड़कें कराह रही हैं तथा छत्तीसगढ़ियों की गाढ़ी कमाई के पैसे से कांग्रेस अन्य प्रदेशों में ‘चुनावी प्रबंधन’ कर रही है। उड़न खटोले से उड़ने वाले सीएम एवं उनकी सरकार आमजनों की पीड़ा कब समझेगी? वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसका जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि इससे पहले प्रदेश में बीजेपी की सरकार थी। सड़कों का घटिया निर्माण उसी ने किया। 3 वर्षों में सड़कें बदहाल हो गई। सड़कों के लिए पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह को जवाब देना चाहिए। मुख्यमंत्री के इस बयान पर पूर्व सीएम डॉ. रमन ने प्रेस कांफ्रेंस कर बस्तर संभाग के 12 एवं सरगुजा संभाग के 14 विधानसभा क्षेत्रों और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पाटन विधानसभा में खर्च राशि का ब्यौरा मीडिया से साझा किया था। सासंद के इस सड़क वाले वीडियो पर गृह एवं पीडब्लूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने 30 सितंबर को विवादित बयान देते हुए बोला था कि सरोज पांडेय अपना चार्मिंग फेस दिखाते वीडियो बनाती हैं। कभी हमारी चिकनी सड़क का भी वीडियो बनाएं। इस बयान के पश्चात् राज्य में खूब विवाद बढ़ गया है। बीजेपी ने इसे महिला अपमान से जोड़ते हुए गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से इस्तीफे की मांग कर डाली। सोमवार को सरोज पांडेय ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को खत लिख कर नवरात्रि की शुभकमनाएं देते हुए कहा कि मातृ शक्ति के आराधना के महापर्व पर आपको एक महिला एवं एक बेटी की मां होने के नाते पत्र लिखने को विवश हो गई हूं। उन्होंने लिखा कि आपके मंत्री ने भाषा की मर्यादा को लांघा है। उनसे आपको तत्काल इस्तीफा लेना चाहिए।

भाजपा में शामिल होंगे अशोक चव्हाण ? महाराष्ट्र में कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका

महानवमी पर मुख्यमंत्री चौहान ने किया कन्या पूजन

'डॉक्टर साहब तबीयत कैसी है', CM बघेल ने फोन कर पूछा रमन सिंह का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -