महेश बाबू की इस फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी
महेश बाबू की इस फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी
Share:

साउथ फिल्मों में काम करके अपने फैंस के दिलों में जगह बनाने वाले अभिनेता महेश बाबू को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही आपकी किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, वहीं अभिनेता महेश बाबू ने अपने पापा तेलुगु सुपरस्टार कृष्णा के बर्थडे पर फैंस को एक बड़ा तोहफा दे दिया है. एक्टर ने बीते दिन ही इस बात का ऐलान कर दिया था कि अपने पिता के बर्थडे पर वो एक बड़ा धमाका करने वाले हैँ. उन्होंने इशारा दिया था कि वो निर्देशक परासुरम के साथ अपनी अगली फिल्म का ऐलान करने वाले है. इसके लिए उन्होंने आज की तारीख और घोषणा के वक्त को भी कंफर्म किया था. अब एक्टर ने ये कर भी दिया है. साउथ मेगा स्टार ने ऐलान किया है कि वो निर्देशक परासुरम के साथ अपनी अगली फिल्म सरकारू वारी पाटा (Sarkaru Vaari Paata) को लेकर जल्दी ही आने वाले है. इस फिल्म के ऐलान के साथ ही एक्टर ने अपनी फिल्म से फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है. जिसे लेकर फैंस में भारी क्रेज देखा जा रहा है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि शेयर किए गए फर्स्ट लुक में महेश बाबू का हालांकि चेहरा नजर नहीं आ रहा है. लेकिन उनका साइड लुक दिख रहा है. फर्स्ट लुक में मेकर्स का फोकस एक्टर की गर्दन पर है जिस पर एक रुपये के सिक्के का टैटू बना हुआ है. इसके साथ ही एक्टर चेक शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ ही एक्टर के फैंस दीवाने होने लगे हैं. इस पोस्टर को आप नीचे देख सकते हैं.

गीता गोविंदम के निर्देशक हैं परासुरम: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परासुरम कई हिट तेलुगु फिल्म दे चुके हैं. उन्होंने अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म गीता गोविंदम भी दी थी. जिसने तेलुगु सिनेमा में जमकर तूफान मचाया था. निर्देशक ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने अगली फिल्म में महेश बाबू को कास्ट करने का मन बना लिया था. गीता गोविंदम की शूटिंग के दौरान ही उन्होंने अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल की थी. इसे लेकर फैंस में काफी लंबे वक्त से क्रेज भी था. अब इसका बकायदा ऐलान हो चुका है.

डिज़ाइनर ड्रेस में स्टाइलिश नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

ऐन्द्रिता ने शेयर की अपनी क्यूट फोटो, इंटरनेट पर हुई वायरल

एक्ट्रेस रिताभरी ने फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -