जूनियर इंजीनियर के पद पर नौकरी पाने का बेहतरीन अवसर, जानिए पूरा विवरण
जूनियर इंजीनियर के पद पर नौकरी पाने का बेहतरीन अवसर, जानिए पूरा विवरण
Share:

गुजरात एनर्जी ट्रांसमिशन लिमिटेड की तरफ से जूनियर इंजीनियर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है। जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, जूनियर इंजीनियर के कुल 352 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। इसमें आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक पोर्टल- getcogujarat.com पर जाना होगा। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन मोड में ही आयोजित की गई हैं। 

महत्वपूर्ण तिथियां:-
आवेदन करने की आरभिंक दिनांक- 18 जून 2021
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 8 जुलाई 2021

शैक्षणिक योग्यता:-
इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संसथान से B।E/B।Tech डिग्री होनी चाहिए। शैक्षणिक योग्यता से सबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक पोर्टल देख- getcogujarat.com सकते हैं।

आयु सीमा:-
इन पदों आवेदन करने वाले जनरल श्रेणी के उम्मीदवारों की आयु 35 साल होनी चाहिए। वहीं, ईडब्ल्यूएस/एससी, एसटी, सामाजिक और शैक्षणिक रूप से पिछड़े (एसईबीसी) कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए उम्र 40 साल निर्धारित की गई है। आरक्षण के दायरे में आने वाले अभ्यर्थियों को आरक्षण के नियम के अनुसार छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्क:-
Gen/OBC- 500 रुपए
SC/ST- 250 रुपए

वेतनमान:-
गुजरात एनर्जी ट्रांसमिशन लिमिटेड की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, जूनियर इंजीनियर के पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को हर महीने 37,000 रुपए तक का वेतन दिया जाएगा। नोटिफिकेशन में वेतन का पूरा विवरण देख सकते हैं। डायरेक्ट लिंक से नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक पोर्टल- getcogujarat.com के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आईसीएमआर भर्ती 2021 के इन पदों के लिए आज ही करें आवेदन

एनएचएम भोपाल में हो रही भर्ती, जल्द करें आवेदन

यहां हो रही है बंपर पदों पर भर्तियां, 1 लाख रुपये तक मिलेगा वेतन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -