आशा ट्रेनर के पदों पर निकली वेकेंसी, यहाँ करे आवेदन
आशा ट्रेनर के पदों पर निकली वेकेंसी, यहाँ करे आवेदन
Share:

बिहार स्टेट हेस्थ सोसायटी ने कई पोस्ट पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आपको बता दे कि ये भर्तियां आशा ट्रेनर की खाली पोस्ट को भरने के लिए हो रही हैं। जो कैंडिडेट्स इन पोस्ट पर जॉब पाना चाहते हैं, उनके लिए यह शानदार अवसर है।आवेदन की प्रक्रिया 25 सितंबर, 2020 से आरम्भ हो चुकी है। इन पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इन पोस्ट पर जॉब से जुड़ी पूरी जानकारी जैसे आवश्यक योग्यता, सिलेक्शन प्रक्रिया, कैसे करें अप्लाई, पदों का विवरण आदि आपको आगे दिया जा रहा है। 

पदों की संख्या: कुल 500 पद

शैक्षणिक योग्यता: इन पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों के पास एएनएम/जीएनएम में डिप्लोमा या बीएससी नर्सिंग या पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग बीएएमएस या बीयूएमएस या बीएचएमएस या पीजी डिप्लोमा इन पब्लिक हेल्थ / सोशल वर्क / सोशल साइंस आवश्यक रूप से होना चाहिए। इसके अतिरिक्त काउंसिल में पंजीकरण तथा संबंधित क्षेत्र में दो वर्ष का अनुभव भी मांगा गया है।

आयु सीमा: इन पोस्ट पर उम्मीदवारों की कम से कम आयु 25 साल तथा ज्यादा से ज्यादा आयु 65 साल तय की गई है।

चयन प्रक्रिया: इन पोस्ट पर योग्य उम्मीदवारों का सिलेक्शन उनके एकेडेमिक क्वालिफिकेशन और कार्य अनुभव के आधार पर किया जाएगा। कोई लिखित परीक्षा नहीं ली जाएगी।

कैसे करें आवेदन: इन पोस्ट पर उम्मीदवार अप्लाई करने के लिए ऑफिशियल पोर्टल पर जा सकते हैं। इसके अतिरिक्त खबर में डायरेक्ट आवेदन लिंक भी दिया जा रहा है। उसके जरिये सरलता से डाउनलोड कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के आगे दी गई लिंक पर क्लिक करे: http://164.100.130.11:8092/shs/application/AdvertisementNo-09.2019.pdf
डायरेक्ट आवेदन करने के लिए आगे दी गई लिंक पर क्लिक करे: https://shsb17.azurewebsites.net/index_controller_SHSB17/register?_ga=2.223322911.588015211.1600837979-1169044594.1566812917#no-back-button

झारखंड ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन में निकली भर्तियां, जल्द ही करे आवेदन

एनपीटीआई फरीदाबाद ने सहायक निर्देशक के पदों पर जारी किए आवेदन

सीएसपीएचसीएल के इन पदों पर निकली भर्तियां, आज ही करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -