सरकारी कंपनी में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, लाखों में मिलेगी सैलरी
सरकारी कंपनी में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, लाखों में मिलेगी सैलरी
Share:

PFCL Recruitment 2022: पावर फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड, PFCL ने नोटिफिकेशन जारी कर कई पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. ध्यान दें कि कैंडिडेट्स पदों के लिए 14 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें ऑफिशियल पोर्टल pfcindia.com पर जाना होगा. जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, कुल 22 पद भर्ती के जरिए भरे जाने हैं. जिनमें असिस्टेंट मैनेजर, डिप्टी ऑफ़िसर एवं असिस्टेंट ऑफ़िसर के पद सम्मिलित हैं. भर्ती संबंधित योग्यता, सैलरी, आवेदन शुल्क सहित सभी जानकारी नीचे दी जा रही है.

PFCL Recruitment 2022 के लिए महत्वपूर्ण तिथि:-
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 14 अक्टूबर 2022

PFCL Recruitment 2022 के लिए शैक्षणिक योग्यता:-
कई पदों के लिए अलग अलग डिसिप्लिन में ग्रेजुएशन अथवा डिप्लोमा की डिग्रियां शैक्षणिक योग्यता के तौर पर तय की गई हैं. जिसकी डिटेल भर्ती के नोटिफिकेशन से देखी जा सकती है. कैंडिडेट्स इस लिंक https://www.pfcapps.com/pfcrecruitment/Advertisment/advertisement4224-Sep-2022.pdf पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

PFCL Recruitment 2022 के लिए वेतनमान:-
असिस्टेंट ऑफ़िसर पदों के लिए 30000 से लेकर 1,20,000, डिप्टी ऑफ़िसर के लिए 40,000 से लेकर 1,40,000 एवं असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए 60,000 से लेकर 1,80,000 रुपए तक वेतन तय है.

PFCL Recruitment 2022 के लिए आवेदन शुल्क:-
आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को 500 रुपए शुल्क देना होगा. हांलाकि एससी, एसटी, दिव्यांग एवं ईएसएम वर्ग के लिए कोई शुल्क नहीं है. पदों के लिए आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स ऑफिशियल पोर्टल पर जाकर करियर सेक्शन में जाएं. अब अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक कर पंजीकरण पूरा करें तथा आवेदन फ़ॉर्म भरकर अपलोड करें.

चंडीगढ़ पुलिस दे रही आपको भी सरकारी नौकरी पाने का मौका

हाई कोर्ट इलाहाबाद के इन पदों पर की गई सरकारी नौकरी की घोषणा

IOCL में 1500 से अधिक पदों के लिए निकाली गई बंपर भर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -