एनबीसीसी, दिल्ली में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के पदों पर हो रही है भर्तियां, जल्द करें अप्लाई
एनबीसीसी, दिल्ली में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के पदों पर हो रही है भर्तियां, जल्द करें अप्लाई
Share:

इंडिया गवर्मेंट की नवरत्न कंपनियों में से एक केंद्रीय आवासन तथा शहरी कार्य मंत्रालय के अधीन एनबीसीसी (इंडिया) लिमिटेड ने मार्केटिंग एग्जीक्युटिव के पोस्ट पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। एनबीसीसी द्वारा 20 अक्टूबर 2020 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं.03/2020) के मुताबिक, मार्केटिंग एग्जीक्युटिव के पोस्ट पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है। मार्केटिंग एग्जीक्युटिव के पोस्ट पर सिलेक्टेड कैंडिडेट्स की नियुक्ति दिल्ली (एनसीआर), लखनऊ, अलवर, भुवनेश्वर तथा कोची शहरों में स्थिति दफ्तर में की जानी है। एनबीसीसी मार्केटिंग एग्जीक्युटिव भर्ती के लिए इच्छुक एवं योग्य केंडिडेट विज्ञापन के साथ दिये गये अप्लीकेशन फॉर्म के जरिये 10 नवंबर 2020 तक अपना आवेदन जमा करा सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता:
एनबीसीसी मार्केटिंग एग्जीक्युटिव भर्ती के लिए तय योग्यता मानदंडों के मुताबिक वे ही कैंडिडेट्स अप्लाई करने के पात्र हैं। जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या इंस्टीट्यूट से न्यूनतम 60 फीसदी अंकों तथा मार्केटिंग में स्पेशिलाइजेशन के साथ मैनेजमेंट में फुल टाइम एमबीए अथवा दो वर्षीय पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा किया हो। साथ ही, कैंडिडेट्स की आयु अधिकतम 35 वर्ष हो। 

ऐसे करें आवेदन:
कैंडिडेट्स एनबीसीसी (इंडिया) लिमिटेड के आधिकारिक पोर्टल, nbccindia.com पर विजिट करके या उपर दिये गये डायरेक्ट लिंक से भर्ती विज्ञापन तथा अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। अप्लीकेशन फॉर्म को पूरी प्रकार से भरकर और विज्ञापन के मुताबिक मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को अटैच करते हुए अपने आवेदन की हार्ड-कॉपी 10 नवंबर 2020 तक इस पते पर जमा कराएं – जनरल मैनेजर (एचआरएम), एनबीसीसी (इंडिया) लिमिटेड, एनबीसीसी भवन, सेकेंड फ्लोर, कॉर्पोरेट ऑफिस, लोधी होटल के पास, लोधी रोड, नई दिल्ली – 110003।

आवेदन शुल्क:
कैंडिडेट्स को अपने आवेदन के साथ 250 का डिमांड ड्राफ्ट भी जमा कराना होगा। हालांकि, आरक्षित श्रेणियों एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी तथा विभागीय कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क जमा नहीं करना है। 

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें: https://nbccindia.com/pdfData/jobs/Marketing_Executive_Advertisement_No032020.pdf

योग और प्राकृतिक चिकित्सा अधिकारी के पदों पर निकली वेकेंसी, इस दिन कर सकेंगे आवेदन

3517 पदों के लिए हो रही है भर्तियां, जल्द करें यहाँ ऑनलाइन आवेदन

WEBCSC में ऑफिस सहायक और सुपरवाइजर के पद पर निकली वेकेंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -