12वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, बस करना होगा ये काम

By Nikki Chouhan
Jan 13 2021 09:49 AM
12वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, बस करना होगा ये काम

ओडिशा माइनिंग कारपोरशन लिमिटेड ने कई पोस्ट पर वेकेंसी निकाली हैं। इन पोस्ट पर 12वीं पास उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं। जिन उम्मीदवारों को इन पदों पर अप्लाई करना हो वह ऑफिशियल पोर्टल www.omcltd.in पर विजिट करके अप्लाई कर सकते हैं। कुल 93 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं।

पदों का विवरण और शैक्षणिक योग्यता: 
मैनेजर (माइनिंग) के एक पोस्ट पर भर्तियां होनी हैं, तो कंपनी के डिप्टी मैनेजर (माइनिंग) के 17 पोस्ट पर नियुक्तियां होनी हैं। इन पोस्ट के लिए अलग-अलग योग्यता एवं अनुभव तय किया गया है। मैनेजर के पद के लिए 20 जनवरी 2021 को इंटरव्यू होंगे। वहीं डिप्टी मैनेजर (माइनिंग) के पद के लिए इंटरव्यू 21 और 22 जनवरी 2021 को होंगे। इच्छुक उम्मीदवारों को कम्युनिटी सेंटर, ओएमसी कॉलोनी, गोपबंधु चौक के समीप यूनिट 8, भुनेश्वर, ओडिशा के पते पर इंटरव्यू के लिए पहुंचना होगा।

फोरमैन के पदों पर भी भर्ती:
OMC ने फोरमैन के 39 पोस्ट के लिए भी भर्तियां निकली है। माइनिंग मेट के 30 पद, ब्लास्टर 04 पद, सर्वेयर के दो पोस्ट पर भर्तियां होनी हैं। इन पोस्ट के लिए 12वीं पास भी अप्लाई कर सकते हैं। फोरमैन के लिए 8 और 9 फरवरी को इंटरव्यू होंगे, जबकि सर्वेयर के लिए केवल 9 फरवरी को। इसी तरह माइनिंग मेट और ब्लास्टर के लिए 10 फरवरी को इंटरव्यू होंगे। उम्मीदवारों को दिए गए प्रारूप में सभी विवरण भरकर संबंधित दस्तावेजों के साथ कम्युनिटी सेंटर, ओएमसी कॉलोनी, रीजनल ऑफिस, बरबील, कोंझार के पते पर मौजूद होना होगा।

REET में निकली बम्पर भर्तियां, 4 साल बाद शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया

एसएससी जेई फाइनल रिजल्ट हुआ जारी, 1840 अभ्यर्थियों का हुआ चयन

भारतीय सेना में 194 धार्मिक शिक्षकों के लिए निकली भर्ती, यहां करें आवेदन