FCI में नौकरी पाने का आखिरी मौका, लाखों में मिलेगी सैलरी

FCI में नौकरी पाने का आखिरी मौका, लाखों में मिलेगी सैलरी
Share:

फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (FCI) में बंपर भर्तियां निकली है. FCI Bharti 2023 के तहत असिस्टेंट जनरल मैनेजर (AE) और असिस्टेंट जनरल मैनेजर (EM) के पदों को भरा जाएगा. इच्छुक एवं योग्य कैंडिडेट्स FCI के ऑफिशियल पोर्टल fci.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. FCI में नौकरी (Jobs) की चाहत रखने वाले कैंडिडेट्स 3 अप्रैल तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. यह भर्ती डेपुटेशन के आधार पर की जा रही है. इस भर्ती के तहत कुल 46 पदों को भरा जाएगा.

FCI Recruitment के लिए पदों का विवरण:- 
FCI भर्ती प्रक्रिया के जरिए असिस्टेंट जनरल मैनेजर (AE) के लिए 26 और असिस्टेंट जनरल मैनेजर (EM) के लिए 20 पदों को भरा जाएगा.
कुल पदों की संख्या- 46

चयन प्रक्रिया:-
इस भर्ती के लिए जो भी कैंडिडेट्स आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन FCI के जरिए आयोजित व्यक्तिगत साक्षात्कार के जरिए किया जाएगा.

वेतनमान:-
असिस्टेंट जनरल मैनेजर (AE) और असिस्टेंट जनरल मैनेजर (EM): जिन कैंडिडेट्स का चयन FCI Recruitment 2023 के तहत किया जाता है, उन्हें वेतन के तौर पर 60,000 से 1,80,000 रुपये दिए जाएंगे.

आवश्यक योग्यता:-
असिस्टेंट जनरल मैनेजर (AE): किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कैंडिडेट्स के पास सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए. E-3 या L-11 के ग्रेड में एक अनुरूप पद धारण करना या असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर न्यूनतम 05 वर्ष का काम करने का अनुभव होना चाहिए.
असिस्टेंट जनरल मैनेजर (EM): किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कैंडिडेट्स के पास इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग/मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिग्री या इसके समकक्ष डिग्री होनी चाहिए. E-3 या L-11 के ग्रेड में एक अनुरूप पद धारण करना या असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर न्यूनतम 05 वर्ष का काम करने का अनुभव होना चाहिए.

टीजीटी-पीटीजी के पदों पर निकली बंपर नौकरियां, ये लोग करें आवेदन

NIMHANS में ये लोग कर सकते है आवेदन, जानिए कितना मिलेगा वेतन

AAI में इन लोगों के लिए निकली नौकरियां, बिना परीक्षा होगा चयन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -