दिल्ली विश्वविद्यालय में निकली इन पदों पर नौकरियां, 57000 है सैलरी

दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) में नौकरी (Sarkari Naukri) की खोज कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है. इसके लिए राम लाल आनंद कॉलेज (Ram Lal Anand College) ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों (DU Recruitment 2022) पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इच्छुक एवं योग्य कैंडिडेट्स जो इन पदों (DU Recruitment 2022) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे RLA के ऑफिशियल पोर्टल rlacollege.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों (DU Recruitment 2022) के लिए आवेदन करने की आखिरी दिनांक 8 अक्टूबर है. इसके अतिरिक्त कैंडिडेट्स सीधे इस लिंक https://colrec.uod.ac.in/ के माध्यम से भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक DU Recruitment 2022 Notification PDF पर क्लिक करके भी ऑफिशियल नोटिफिकेशन (DU Recruitment 2022) को भी चेक कर सकते हैं. इस भर्ती (DU Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 73 पद भरे जाएंगे.

DU Recruitment 2022 के लिए महत्वपूर्ण तिथि:-
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 8 अक्टूबर

DU Recruitment 2022 के लिए रिक्ति विवरण:-
कुल पदों की संख्या- 73

DU Recruitment 2022 के लिए शैक्षणिक योग्यता:-
किसी मान्यता प्राप्त युनिवर्सिटी से संबंधित/प्रासंगिक/संबद्ध विषय में 55% अंकों के साथ मास्टर डिग्री (या जहां भी ग्रेडिंग सिस्टम का पालन किया जाता है, एक पॉइंट-स्केल में समकक्ष ग्रेड) होनी चाहिए.

DU Recruitment 2022 के लिए आवेदन शुल्क:-
यूआर/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क ₹500/- है. एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी एवं महिला कैंडिडेट्स से कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा.

BECIL में नौकरी पाने का मौका, 10वीं पास करें आवेदन

10वीं, ITI पास रेलवे में निकली नौकरियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

राज्य सरकार के इन विभागों में निकली नौकरियां, ग्रेजुएट करें आवेदन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -