झारखण्ड ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन में 847 पदों पर हो रही है भर्तियां, जल्द करें आवेदन
झारखण्ड ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन में 847 पदों पर हो रही है भर्तियां, जल्द करें आवेदन
Share:

झारखण्ड राज्य सरकार के हेल्थ, चिकित्सा शिक्षा तथा परिवार कल्याण विभाग के अधीन झारखण्ड ग्रामीण हेल्थ मिशन सोसाइटी ने मेडिकल अधिकारी, पब्लिक हेल्थ मैनेजर तथा कई अन्य पोस्ट पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। सोसाइटी द्वारा कुल 847 पोस्ट के लिए विज्ञापन जारी किया है। इनमें सबसे ज्यादा पोस्ट विभिन्न मेडिकल अधिकारी के हैं, जबकि सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रबंधक, कंसल्टेंट तथा अन्य पोस्ट के लिए रिक्तियों की संख्या ज्यादा है। इन पोस्ट के लिए अप्लाई करने के योग्य एवं इच्छुक केंडिडेट भर्ती वेबसाइट, jpjobs.tnmhr.com पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के जरिये अप्लाई कर सकते हैं। 

महत्वपूर्ण तिथि:
आवेदन करने की अंतिम दिनांक: 7 नवम्बर 2020

आयु सीमा:
वहीं, सोसाइटी द्वारा सभी पोस्ट सिवाय मेडिकल अधिकारी, के लिए आयु सीमा समान रखी गयी है। कैंडिडेट्स की आयु 1 अगस्त 2020 को अधिकतम 35 वर्ष तय की गयी है। वहीं, मेडिकल अधिकारी पोस्ट के लिए आयु सीमा 45 साल है। हालांकि, आरक्षित श्रेणियों के कैंडिडेट्स को अधिकतम आयु सीमा में सरकार के नियमानुसार छूट का भी प्रावधान किया गया है।

ऐसे करें आवेदन:
पापल्य करने के लिए कैंडिडेट्स को भर्ती पोर्टल पर विजिट करना होगा अथवा उपर दिये गये लिंक से भी अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। इसके पश्चात् अप्लाई करने के लिए मांगे विवरणों को भरकर सबमिट करके केंडिडेट अपना आवेदन सबमिट कर पाएंगे। हालांकि, आवेदन से पहले कैंडिडेट्स को विभिन्न पोस्ट के लिए तय शैक्षणिक योग्यता तथा आवेदन के निर्देशों को ध्यान से पढ़ लेना चाहिए। केंडिडेट एक से ज्यादा पोस्ट के लिए भी अप्लाई कर सकते हैं, हालांकि, सोसाइटी द्वारा उन्हें एडमिट कार्ड केवल उसी पोस्ट के लिए जारी किया जाएगा, जिसके लिए उन्हें शार्टलिस्ट किया गया होगा।

शैक्षणिक योग्यता:
झारखण्ड ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन सोसाइटी ने 77 अलग-अलग पोस्ट पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इन सभी पोस्ट के लिए तय शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग हैं, जिसे केंडिडेट उपर दिये गये विज्ञापन के लिंक से देख सकते हैं। 

यहाँ करें ऑनलाइन आवेदन: http://jpjobs.tnmhr.com/ApplicationForm.aspx

रेलवे में इन पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

टीजीटी और पीजीटी भर्ती के 15000 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी, ऐसे करें आवेदन

प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -