यहाँ निकली 5000 से अधिक पदों पर सरकारी नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए बेहतरीन अवसर है. भारतीय खाद्य निगम, FCI ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. जिसके तहत कुल 5043 पद भरे जाएंगे. ध्यान दें पदों के लिए आवेदन की आखिरी दिनांक 5 अक्टूबर है. ऐसे में कैंडिडेट्स के पास आवेदन के लिए 1 दिन से भी कम समय बचा है. इच्छुक एवं पात्र कैंडिडेट्स जल्द से जल्द ऑफिशियल पोर्टल fci.gov.in पर जाकर अपना आवेदन जमा कर लें. बता दें कि भर्ती के जरिए असिस्टेंट ग्रेट 3, जूनियर इंजीनियर, टाइपिस्ट एवं स्टेनोग्राफर ग्रेड 2 के पद भरे जाएंगे. इससे संबंधित योग्यता, आयु सीमा एवं चयन प्रक्रिया की जानकारी नीचे साझा की जा रही है.

FCI Recruitment 2022 के लिए महत्वपूर्ण तिथि:-
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 5 अक्टूबर 2022

FCI Recruitment 2022 के लिए शैक्षणिक योग्यता:
उपरोक्त पदों के लिए अलग-अलग विषयों में ग्रेजुएशन की डिग्री शैक्षिक योग्यता के तौर पर मांगी गई है. साथ ही कुछ कार्य अनुभव भी अनिवार्य है. जिसकी डिटेल भर्ती के नोटिफिकेशन से देखी जा सकती है. नोटिफिकेशन चेक करने के लिए कैंडिडेट्स इस लिंक FCI Category 3 Recruitment 2022 Notification PDF पर जा सकते हैं.

FCI Recruitment 2022 के लिए आयु सीमा:-
जूनियर इंजीनियर पदों के लिए से 21 से 28, स्टेनो ग्रेड 2 के लिए 21 से 25 वर्ष के कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं. वहीं असिस्टेंट ग्रेड 3 पदों के लिए यह 21-27 वर्ष है.

FCI Recruitment 2022 के लिए चयन प्रक्रिया:-
पदों पर चयन के लिए लिखित परीक्षा, स्किल टेस्ट, दस्तावेज़ सत्यापन एवं मेडिकल टेस्ट होगा.

पार्ट टाइम जॉब के नाम पर धोखाधड़ी, बेंगलुरु में 12 जगह रेड

BECIL UP में इन पदों पर निकाली गई बंपर भर्तियां

IIT गांधीनगर में इस पद पर मिल रहा है आकर्षक वेतन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -