बैंक समेत इन विभागों में हो रही है सरकारी भर्ती, जानिए पूरा विवरण
बैंक समेत इन विभागों में हो रही है सरकारी भर्ती, जानिए पूरा विवरण
Share:

सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए कई विभागों में आवेदन का शानदार अवसर है। हम आपको वैंकेंसी की डिटेल तथा आवेदन की तारीख संबंधित जानकारी दे रहे हैं। जिसकी सहायता से आप अपनी इच्छा एवं योग्यता के मुताबिक आवेदन कर सकते हैं। 

OPSC Group B Recruitment 2021: ओडिशा लोक सेवा आयोग ने ओपीएससी ग्रुप बी भर्ती 2021 होम्योपैथी तथा आयुर्वेदिक शाखाओं के लिए वेकेंसी निकाली गई हैं। इसके तहत 356 चिकित्सा अधिकारी पदों पर भर्ती की जाएगी। जानकारी के लिए बता दें कि आवेदन प्रक्रिया 15 मई से आरम्भ होने जा रही है। आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी के पदों पर आवेदन की आखिरी दिनांक 25 जून 2021 है। होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी के लिए पंजीकरण 21 मई, 2021 से आरम्भ होगा तथा आवेदन की अंतिम दिनांक 29 जून 2021 है। 

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

SBI Clerk Recruitment 2021: सरकारी बैंक में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले अभ्यर्थियों के लिए भारतीय स्टेट बैंक में आवेदन का बेहतरीन अवसर है। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) एक दो नहीं बल्कि, 5237 पदों पर भर्ती भरने जा रहा है। ऑफिशियल पोर्टल sbi.co.in के जरिये जूनियर एसोसिएट्स पद के लिए अप्लाई किया जा सकता है। इन पदों पर आवेदन की अंतिम 17 मई 2021 है।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें 

PSCB Recruitment 2021: पंजाब स्टेट कोऑपरेटिव बैंक ने क्लर्क और अन्य पदों पर नौकरियां निकाली है। योग्य तथा इच्छुक अभ्यर्थी PSCB के ऑफिशियल पोर्टल pscb.in पर भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं। बता दें कि कुल 865 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। आवेदन की अंतिम दिनांक 20 मई है। इस भर्ती के जरिये प्रबंधक, वरिष्ठ प्रबंधक, क्लर्क-कम-डाटा एंट्री ऑपरेटर, आईटी अधिकारी और स्टेनो टाइपिस्ट पदों को भरा जाएगा। 

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

ऑफिसर समेत कई पदों पर यहां निकली वेकेंसी, 50 हजार तक मिलेगा वेतन

2392 शिक्षक पदों पर यहां हो रही है बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

हरियाणा लोक सेवा आयोग ने मई में होने वाली परीक्षाएं की रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -