एयरपोर्ट पर नौकरी करने का सुनहरा मौका, मिलेगा एक लाख से अधिक वेतन
एयरपोर्ट पर नौकरी करने का सुनहरा मौका, मिलेगा एक लाख से अधिक वेतन
Share:

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडियामें जॉब पाने का बेहतरीन अवसर है। यदि आप भी सरकारी नौकरी की खोज में हैं, तो इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में 368 पोस्ट पर नौकरियां निकली हैं। यदि आप भी इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो 15 दिसंबर 2020 से आवेदन आरम्भ हो जाएंगे। इस बात का ध्यान रखें कि 14 जनवरी 2021 तक ही ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

वेतनमान: 
एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में मैनेजर के पोस्ट पर निकली भर्तियों के लिए सैलरी 60000 रुपये से लेकर 180000 तक तय है। वार्षिक सीटीसी लगभग 18 लाख रुपये है। इसी प्रकार जूनियर एग्जीक्यूटिव के लिए 40000 रुपये से 140000 रुपये तक तय है, जिसकी वार्षिक सीटीसी करीब 12 लाख रुपये तय है।

आयुसीमा:
इन पदों पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स की उम्र 30 नवंबर 2020 के मुताबिक मैनेजर पद के लिए अधिकतम 32 वर्ष तथा जूनियर एग्जीक्यूटिव के लिए 27 वर्ष होनी चाहिए। आयुसीमा में आरक्षण के नियमानुसार छूट प्राप्त होगी।

ऐसे करें आवेदन:
एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को अथॉरिटी के ऑफिशियल पोर्टल www.aai.aero पर जाना होगा। वहां दिए गए कॅरियर विकल्प पर क्लिक करके ऑनलाइन अप्लाई करना होगा। इसके लिए केंडिडेट के पास वैध ई-मेल आइडी होना चाहिए। 

आवेदन शुल्क:
सामान्य वर्ग के कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये तथा एससी एसटी तथा महिला कैंडिडेट्स के लिए 170 रुपये जमा करने होंगे। दिव्यांग उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं देना होगा।

सीआरपीएफ ने की फिजिकल एग्‍जाम की तारीख जारी, ये चीजें होगी जरुरी

जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा के नए एडमिट कार्ड जारी, इस दिन से होगी परीक्षाएं

बैंक,एसएससी ,रेलवे ,पीएससी की एक साथ तैयारी के लिए पढ़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -