सरकार-3 में अहम भूमिका में होंगे मनोज बाजपेयी
सरकार-3 में अहम भूमिका में होंगे मनोज बाजपेयी
Share:

राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘सरकार 3’ में काम कर रहे जाने-माने चरित्र अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि इस फिल्म में उनकी भूमिका भले ही छोटी है, लेकिन महत्वपूर्ण है। जो निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आएगा। फिल्म अलीगढ़ के अभिनेता ने 18वें जियो मामी फिल्म महोत्सव में संवाददाताओं से कहा, मेरी भूमिका ‘सरकार-3’ में छोटी है, लेकिन अहम है। 

वैसे, मनोज वाजपेयी राम गोपाल वर्मा के साथ फिल्म ‘सत्या’, ‘कौन’ और ‘रोड’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। 47 वर्षीय मनोज ने कहा, राम गोपाल वर्मा के साथ मेरा जुड़ाव पुराना है, इसलिए जब उन्होंने मुझे गोविंद देशपांडे की भूमिका निभाने का प्रस्ताव दिया तो मैं तुरंत तैयार हो गया।

फिल्म में मनोज का किरदार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रेरित है। सरकार श्रृंखला की तीसरी फिल्म में अमिताभ बच्चन सुभाष नागर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में यामी गौतम, रोहिणी हट्टंगड़ी, जैकी श्रॉफ, रोनित रॉय और भरत दाभोलकर भी हैं। महोत्सव में बाजपेयी की लघु फिल्म आउच को प्रदर्शित किया गया।

उन्होंने कहा कि फिल्मों के प्रति दीवानगी के कारण वह बिना मेहनताना लिए लघु फिल्में भी करते हैं। यह फिल्म दो शादीशुदा सहकर्मियों के प्यार में पड़कर दोबारा शादी करने के फैसले के बारे में हैं, जो एक विशेष तारीख पर अपने वैवाहिक साथियों को अपने इस रिश्ते की सच्चाई से अवगत कराने का फैसला करते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -