'सरकार 3' का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज.....
'सरकार 3' का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज.....
Share:

लो भाई जिस चीज का हमे इंतजार है वह आखिरकार आ ही गया है हम बात कर रहे है फिल्म 'सरकार3' के बारे में तो बता दे की बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सरकार 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ, बॉलीवुड निर्देशक  रामगोपाल वर्मा की फिल्म के इस ट्रेलर में हमे अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म की पूरा स्टार कास्ट मनोज बाजपेयी, यामी गौतम, अमित साध और जैकी श्रॉफ नजर हमे अपने दमदार रूप में नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर में पहले की ही तरह हमे महानायक अमिताभ बच्चन का एक अलग ही गुस्सेल तेवर वाला रूप नजर आ रहा है. गौरगलब है की अभी कुछ समय पहले ही हमे फिल्म का एक धांसू पोस्टर भी नजर आ चूका है जिसमे हमे सभी का शानदार रूप नजर आ रहा है. बता दें कि राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बन रही 'सरकार 3' की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है.

'सरकार 3' का ट्रेलर देखने के लिए यहाँ क्लीक करे

'सरकार 3' इस साल सात अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म में बच्चन फिर से अपने पुराने किरदार सुभाष नागरे की भूमिका में नजर आएंगे. बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ को ‘सरकार-3’ में खलनायक की भूमिका में देखा जाएगा. श्रॉफ ने इससे पहले निर्देशक वर्मा के साथ 'रंगीला' में काम किया था. तथा अब सभी को फिर से अपनी इस सरकार3 का इंतजार है.  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -