साॅरी कहकर प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या
साॅरी कहकर प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या
Share:

मोहनगढ़ राजस्थानः सुथानवाला मंडी में रहने वाली 18 वर्षीय युवती और खांमोहनगढ़ निवासी मुबारक दोनो के बीच प्रेम के चलते पेड़ पर फांसी लगाकर दोनों ने आत्महत्या कर लिए। और साथ ही इसका सुसाइड नोट भी युवक के जेब से मिला।

सोमवार की सुबह 7:30 बजे मोहनगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि पेड़ पर एक लड़का व लड़की फंदे से लटके हुए हैं। और युवती ने युवक मुबारक कि दुकान से मिले विजिटिंग कार्ड के पीछे ही सुसाइड नोट में लिखा है कि इसके पीछे कोई जिम्मेदार नहीं है हम अपनी मर्जी से यह कर रहे हैं। साॅरी मम्मी-पापा।

बताया जा रहा है कि लड़की पिछले काफी समय से सुथारमंडी में अपने परिवार सहित रह रही थी। लड़की के पिता सुथारमंडी में दुकान चलाते हैं। लड़की 18 वर्षीय लड़की 12 वीं की परीक्षा दे रही थी। रविवार की दोपहर में वह मोहनगढ़ स्थित केंद्र पर परीक्षा देकर अपने गांव सुथारमंडी लौट रही थी। सूत्रों के अनुसार शाम के समय लोगों ने मुबारक को भी सुथारमंडी में देखा था। वहीं युवक मोहनगढ़ में अपनी मोबाइल की दुकान चलाता था। दोनो के बीच प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था। दोनों के घरवालों ने पोस्टमार्टम के बिना शव सुपुर्द करने की रिपोर्ट पेश की जिस पर पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -