नए फोटोशूट में इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज
नए फोटोशूट में इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज
Share:

हाल ही में टीवी एक्टर रवि दुबे की पत्नी यानी एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने एक फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, वैसे ही सरगुन अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं और आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं जो इस बार भी मचा रहीं हैं. जी हाँ, वहीं रवि इन दिनों अपने अपकमिंग सीरियल 'जमाई राजा 2' की शूटिंग में बिजी हैं और इस शो में वह एक बार फिर निया शर्मा के साथ नजर आने वाले हैं. वहीं अब उनकी पत्नी ने नया फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सरगुन पिंक और रेड कलर के आउटफिट में नजर आईं और इसके साथ उन्होंने रेड ब्लैक कलर का एक बैग कैरी किए नजर आ रही हैं जो कि उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है. वहीं फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा है SURKHI BINDI FIRST LOOK OUT ON 1ST AUGUST @harjeetsphotography @theartofmakeupltd @p.rajshri @sethchetna5 इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं अपने फोटोशूट के दौरान सरगुन अपनी अदाएं दिखाती नजर आई और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

वहीं घूंघरालें बालों में सरगुन कयामत ढाती हुई नजर आ रही हैं जो आप साफ़ देख सकते हैं. आपको बता दें कि सरगुन और रवि ने जी टीवी शो '12/24 करोल बाग' के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हुआ और दोनों ने खुशी-खुशी शादी कर ली और अब दोनों अपनी लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

गरीब हो गए सलमान, खर्च बचाने के लिए मुंबई में होगी बिग बॉस 13 की शूटिंग!

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो, फैंस हुए शॉक्ड

दोबारा टीवी पर वापसी करेगा बालवीर, यह एक्ट्रेस निभाएगी नेगेटिव किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -