पीला लहंगा पहन खुश हुईं सरगुन मेहता, शेयर की तस्वीरें
पीला लहंगा पहन खुश हुईं सरगुन मेहता, शेयर की तस्वीरें
Share:

पंजाब में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली सरगुन मेहता की नयी तस्वीरें हाल ही में सामने आई है जो बड़ी बेहतरीन है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. वैसे इन तस्वीरों को उन्होंने कैप्शन दिया है- 'Pictures clicked by mom, to know her commentary read full postWearing - @shadesby_vidhi thank you for this pretty lehnga .Swipe left for more akward pictures where mom just kept saying"Oho mainu taan kuch dilh hi nahi reha""Bass bohot hai, aa gayi vadiya photuan""Walking pictures le beta""Rukk, chair te beke le photuan""Bogunvilia de thale khichde aan" "Chunni nu hawa ch sitt"" chunni nu lehra , te meri taraf walk kar"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on

आप देख सकते हैं उनकी यह तस्वीर बहुत प्यारी दिखाई दे रही है. वैसे इस तस्वीर के कारण इस समय सरगुन सभी की फेवरेट बन चुकीं हैं और उनकी तस्वीर पर एक के बाद एक बेहतरीन कमेंट्स आ रहे हैं. इन तस्वीरों में वह पीले और काले लहंगा चोली में दिखाई दे रहीं हैं जो बेहतरीन लग रहा है. वैसे बीते दिनों ही अभिनेत्री ने अपने करियर में एक और उपलब्धि अपने नाम की थी. हुआ यूँ था कि बीते दिनों ही अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर पांच मिलियन फॉलोअर्स पाए हैं. वहीं इस बात की ख़ुशी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर जताई थी. वहीं अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सरगुन हार्डी संधू के साथ गाने तितलियाँ में दिखाई देने वाली हैं.

इस गाने की घोषणा सरगुन मेहता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर की है. जी दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने गाने का पोस्टर भी शेयर किया था और इस गाने के पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था. इसी के साथ ही सरगुन मेहता जल्द ही क़िस्मत 2 में अम्मी विर्क के साथ दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा उनकी एक और फिल्म है जिसका नाम सौतन सौंकें है. इस फिल्म का पोस्टर भी बीते दिनों ही रिलीज हो गया है और इस फिल्म में निमरत खैरा भी दिखाई देंगी.

नए शो में नजर आएंगे नमिश तनेजा, दिलचस्प होगा किरदार

ऋषि पंचमी : जानिए व्रत से जुड़ीं 5 रोचक बातों के बारे में...

सड़क 2 के गाने पर पाकिस्तानी संगीतकार ने लगाया धुन चुराकर बनाने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -