इंस्टाग्राम पर सरगुन के हुए 5 मिलियन फॉलोवर्स, एक्ट्रेस ने जताई ख़ुशी
इंस्टाग्राम पर सरगुन के हुए 5 मिलियन फॉलोवर्स, एक्ट्रेस ने जताई ख़ुशी
Share:

पंजाब में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली सरगुन मेहता ने हाल ही में ख़ुशी जताई है. उन्होंने अपनी फिल्मों के लिए कई पुरस्कार जीते हैं. इस समय वह पॉलीवूड में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं. वैसे अब तक उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में भी दी हैं जो आपने देखी ही होंगी. ऐसे में अब हाल ही में अभिनेत्री ने अपने करियर में एक और उपलब्धि हासिल कर ली है. जी दरअसल हाल ही में अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर पांच मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on

इस बात के लिए वह बहुत खुश हैं. उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर को साझा किया है. वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सरगुन हार्डी संधू के साथ गाने तितलियाँ में दिखाई देने वाली हैं. इस गाने की घोषणा सरगुन मेहता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर की है. बीते दिनों ही उन्होंने गाने का पोस्टर भी शेयर किया था और इस गाने के पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था. वैसे सरगुन बहुत खूबसूरत लगती है.

बात करें पोस्टर की तो इसमें पृष्ठभूमि में फूलों के साथ गुलाबी रंग की तितलियां दिखाई दे रहीं हैं. इसके अलावा सरगुन मेहता जल्द ही क़िस्मत 2 में अम्मी विर्क के साथ दिखाई देने वाली हैं. वहीं उनकी अगली फिल्म सौतन सौंकें का पोस्टर भी बीते दिनों ही रिलीज हो गया है. इस फिल्म में निमरत खैरा भी दिखाई देने वाली हैं. यह फिल्म अमरजीत सिंह सरोन द्वारा निर्देशित की जाएगी और 2021 में स्क्रीन पर रिलीज होगी.

7 अगस्त को शादी के बंधन में बंधने जा रही है यह पंजाबी अदाकारा

जन्मदिन पर मनिंदर बुट्टर ने किया 'तेरी मेरी लड़ाई' गाने की रिलीज डेट का खुलासा

रुबीना बाजवा को याद आया बचपन, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -