सरगुन और रवि की रोमांटिक केमेस्ट्री ने फिर जीता फैंस का दिल
सरगुन और रवि की रोमांटिक केमेस्ट्री ने फिर जीता फैंस का दिल
Share:

पंजाबी जगत में अपने जलवे दिखाने वाली सरगुन मेहता आए दिन अपने वीडियो के बदले इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं। हर कोई सरगुन का दीवाना हो चला है और उन्हें पसंद करता है। वैसे सरगुन अपने पति रवि दुबे के साथ फोटोज शेयर करने और वीडियो बनाने में भी काफी आगे हैं। अब एक बार फिर से दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया है। आप सभी जानते ही होंगे कि दोनों कलर्स टीवी पर प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर रहे हैं और दोनों का शो 'उड़ारियां' आ रहा है। यह सीरियल 15 मार्च 2021 में शुरू हुआ था और शुरुआत से ही रवि और सरगुन इस शो से जुड़ी हर छोटी जानकारी के बारे में बताते रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Dubey 1 (@ravidubey2312)

अब सरगुन के पति रवि ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी सरगुन मेहता के साथ 'रुतन' गाने पर एक बहुत ही रोमांटिक रील साझा की है। जी दरअसल रवि ने इस गाने के बारे में बात करते हुए कहा, ''उड़ारियां सरगुन के दिमाग में लंबे समय से था और हम चाहते हैं कि शो का हर अवसर स्पेशल और ग्रैंड हो। चूंकि यह कहानी 3 लोगों के आसपास घूमती है और कैसे किस्मत इन प्रेमियों को एक साथ लाती है। ऐसे में गीत रुतन शो के लिए एकदम परफेक्ट रहा। हमें खुशी है कि गुरनाम भुल्लर ने इस गीत को अपनी मधुर आवाज दी है और इसे आदिम खास बना दिया है। मुझे यकीन है कि प्रशंसक 'रुतन' और 'उड़ारियां पर अपने प्यार की बौछार करेंगे।''

इसी के साथ इसी गाने के बारे में बात करते हुए सरगुन ने कहा, "मैं एक निर्माता होने की नई जिम्मेदारी निभाने के लिए बहुत उत्साहित थी। भगवान की कृपा से हमें शो के प्रति भारी मात्रा में प्यार मिल रहा है। मैं हमेशा से हमारे शो में अच्छा म्यूजिक लाने के लिए काफी एक्साइटेड थी। 'रुतन' रवि और मेरे लिए काफी स्पेशल गाना है। खासकर अब जब मैं उनसे दूर हूं यह गीत दिल को छू लेता है और मुझे और भी ज्यादा याद आने लगती है। गुरनाम ने इस गाने के साथ जस्टिस किया है। मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक रुतन को उतना ही प्यार देंगे जितना वे हमारे शो को देते आये हैं। "

अब यूपी के प्राइवेट लैब्स भी कर सकेंगे कोरोना टेस्ट, योगी सरकार ने हटाई रोक

IMA की केंद्र से मांग- नींद से जागिए, देश को सम्पूर्ण लॉकडाउन की जरुरत

मीडिया जगत पर फिर टुटा दुखो का पहाड़, नहीं रहे टीवी पत्रकार विपिन चंद, सीएम विजयन ने जताया दुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -