सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला सरफ़राज़ राजस्थान से गिरफ्तार

सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला सरफ़राज़ राजस्थान से गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। लखनऊ साइबर सेल ने राजस्थान के मुस्लिम बहुल इलाके मेवात से सरफराज नाम के शख्स को किया पकड़ा है। बता दें कि, सरफ़राज़ ने एक चिट्ठी के जरिए सीएम योगी को बम ब्लास्ट में उड़ाने की धमकी दी थी। 

रिपोर्ट के अनुसार, लखनऊ के आलमबाग इलाके में रहने वाले देवेंद्र तिवारी के घर एक बैग में चिट्ठी मिली थी, जिसमें देवेंद्र तिवारी और मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। बता दें कि देवेंद्र तिवारी वही व्यक्ति है, जिसने अवैध बूचड़खाने को बंद करने के लिए अदालत में जनहित याचिका दाखिल की हुई है। इस चिट्ठी में लिखा था- बाकियों की तो गर्दन काटी है, तुम दोनों को बम से उड़ाएंगे।

बता दें कि कुछ दिन पहले भी सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। ये धमकी कहीं और नहीं बल्कि पुलिस नियंत्रण कक्ष नंबर 112 के व्हाट्सएप पर भेजी गई थी। धमकी भेजने वाले ने अपना नाम शाहिद बताते हुए लिखा था कि तीन दिन में योगी आदित्यनाथ को उड़ा देंगे। कंट्रोल रूम यूपी-112 के ऑपरेशन कमांडर सुभाष कुमार ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। बाद में पुलिस ने ये मैसेज सुरक्षा एजेंसियों के साथ भी शेयर किया था। 

इंदौर में तिरंगे का अपमान, ड्रेनेज के पास जफ़र-इमरान ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज

स्वतंत्रता दिवस से पहले एक्शन में पुलिस, 4 पाकिस्तान समर्थित आतंकी गिरफ्तार, हथियार बरामद

शादी के माहौल में पसरा मातम, सड़क हादसे में बालक समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -