सारेगामापा लिटिल चैम्प्स में पहुंचे सलमान और कटरीना, किया जमकर डांस
सारेगामापा लिटिल चैम्प्स में पहुंचे सलमान और कटरीना, किया जमकर डांस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि जल्द ही सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत आने वाली है. ऐसे में दोनों ही अपनी अगली फिल्म भारत के प्रमोशन में इन दिनों बिजी हैं और टीवी शो सारे गामा पा लिटिल चैंप में ये स्टार्स फिल्म के प्रमोशन करने के लिए गए थे. अब सोशल मीडिया पर इनकी फोटो भी देखने को मिल रही है जो जमकर वायरल हो रहीं हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं सभी फोटो में सलमान और कैटरीना बेहद ही सुदंर लग रहे हैं. वहीं फोटोज में वह लिटिल चैंप के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं और केवल इतना ही नहीं सलमान खान ने बच्चों संग मिलकर गाना भी गाया.

इसी के साथ कैटरीना ने भी इस दौरान सलमान खान का पूरा सहयोग दिया और इनकी फोटो को देखने के बाद आप भी इस शो के नए एपिसोड को देखने के लिए उत्सुक हो जाएंगे. आप सभी को बता दें कि फिल्म निर्देशक अली अब्बास के निर्देशन में इस फिल्म का निर्माण हो रहा है और इस फिल्म में आपको सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और दिशा पटानी नजर आएंगी.

वहीं इस फिल्म के कई पोस्टर, टीजर और ट्रेलर भी रिलीज हो चुके हैं जो आपने देख ही लिए होंगे. केवल इतना ही नहीं पिछले दिनों इस फिल्म के सॉन्ग स्लो मोशन भी दर्शकों को काफी पसंद आया था. इसी के साथ दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं और यह फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होगी जिसे देखने के लिए लोग अभी से बेताब नजर आ रहे हैं.

ब्लैक ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं हिना खान

मैग्जीन एडिटर द्वारा ट्रोल होने पर फूटा हिना खान का गुस्सा, कहा- 'मैंने कड़ी मेहनत की है...'

नए फोटोशूट में अपने सबसे सेक्सी अवतार दिखाते नजर आईं शिबानी दांडेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -